मां सावित्री पब्लिक स्कूल में मनाया गया 6 वां वार्षिक उत्सव

मां सावित्री पब्लिक स्कूल में मनाया गया 6 वां वार्षिक उत्सव

अयोध्या। शिक्षा क्षेत्र मिल्कीपुर के खानपुर शुकुलपुर में स्थित मां सावित्री पब्लिक स्कूल का 6 वां वार्षिक उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, विद्यालय के छात्र- छात्राओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रुप देते है

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रक्षा राम तिवारी, जिला पंचायत सदस्य राजा मानसिंह, व सपा नेता राघवेंद्र सिंह अनूप रहे।  सपा नेता अनूप सिंह ने कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रुप देते हैं। हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ उनकी युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्ग दर्शन की आवश्यकता है। कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है।

विद्यालय के प्रबंधक पंकज शुक्ला ने मेधावियों को किया सम्मानित

समारोह में विद्यालय के प्रबंधक पंकज शुक्ला ने वार्षिक रिपोर्ट अभिभावकों के सामने रखी और मेधावियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों को अच्छी एजुकेशन देने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।प्रोजेक्ट सहित अन्य उपकरण के माध्यम से उनकी पढ़ाई कराई जा रही है। यही कारण है कि तेजी से इन बच्चों में सुधार हो रहा है। बच्चे जब किसी चीज को देख एवं सुनकर पढ़ते हैं तो उसका रिजल्ट अलग ही होता है।

अभिभावक समेत अन्य लोग रहे मौजूद 
 इस मौके पर विनय सिंह, राजू पाठक, लवलेश पाण्डेय, विकास तिवारी, रामदीन बाबा, राकेश तिवारी, सुधाकर पाण्डेय, आशुतोष मिश्रा, लोक गायक चिंटू सगार, आशीष मिश्रा सहित विद्यालय के शिक्षक- शिक्षिकाएं छात्र छात्राएं तथा अभिभावक रहे उपस्थिति।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel