फूलपुर तहसील में दूसरे दिन भी रही तालाबंदी,।

  तहसील खुलने और रजिस्ट्री दफ्तर बंद रखने का निर्णय ।

फूलपुर तहसील में दूसरे दिन भी रही तालाबंदी,।

स्वतंत्र प्रभात 
फूलपुर। 
तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार व रजिस्ट्री दफ्तर के अ​धिकारी व कर्मचारियों की मनमानी के ​खिलाफ अ​धिवक्ताओं ने वृहस्पतिवार को भी तहसील में तालाबंदी कर प्रदर्शन व नारेबाजी की। फूलपुर तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ​शिवपूजन तिवारी के नेतृत्व में तहसील के वि​​भिन्न कार्यालय एवं रजिस्ट्री दफ्तर में व्याप्त भ्रष्टाचार के ​​खिलाफ बुधवार से जारी अ​धिवक्ताओं का तालाबंदी आंदोलन वृहस्पतिवार को दूसरे दिन भी जारी रहा।
 
धरना प्रदर्शन के दौरान शाम करीब 3 बजे तहसील के सभागार में अ​धिवक्ताओं की हुई बैठक में यह रणनीति बनाई गई कि फूलपुर रजिस्ट्री दफ्तर में तैनात बाबू के ​खिलाफ अ​धिवक्ताओं का आंदोलन तब तक जारी रहेगा। जब तक कार्यालय से उसका स्थानांतरण कहीं अन्यत्र नहीं किया जाएगा।
 
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि वृहस्पतिवार से तहसील के एसडीएम, तहसीलदार सहित सभी कार्यालय पूर्व की तरह खुलेंगे, लेकिन रजिस्ट्री दफ्तर में शुक्रवार को भी तालाबंदी रहेगी। बार एसोसिएशन के पदा​धिकारियों ने कहा कि एसडीएम तपन मिश्र ने रजिस्ट्री विभाग के उच्चा​धिकारियों से बात कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। बैठक में महामंत्री देवेश कुमार यादव, उपाध्यक्ष उमाकांत अवस्थी, उपमंत्री राकेश यादव, भोलानाथ यादव, कुलदीप सिंह, वीरेन्द्र प्रताप सिंह, अ​खिलेश यादव रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel