उपखंड अधिकारी कुमारगंज ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले तीन कर्मचारियों को किया पुरस्कृत

उपखंड अधिकारी कुमारगंज ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले तीन कर्मचारियों को किया पुरस्कृत

मिल्कीपुर अयोध्या। मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र कुमारगंज के उपखंड अधिकारी कुमारगजं संतोष कुमार ने बिलिंग कार्यदाई संस्था टीडीएस बिलिंग एजेंसी की ओर से विद्युत उपकेंद्र कुमारगंज क्षेत्र में कार्यरत मीटर रीडरों में अच्छा कार्य करने वाले तीन लोगों को एसडीओ ने मीटर रीडिंग में पहला स्थान प्राप्त करने वाले पारसनाथ, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले पवन कुमार तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले शक्ति भवन सिंह को पुरस्कृत किया।
उपखंड अधिकारी ने कहा कि जो भी कर्मचारी अपने कार्य के प्रति अच्छा प्रदर्शन करेंगे उनका समय-समय पर पुरस्कृत किया जाएगा। सभी कर्मचारियों को अपने कार्यों का निर्वाह शत प्रतिशत अच्छा करना चाहिए। हर विभाग में अच्छा कार्य करने वाले लोगों को हर व्यक्ति सम्मान देते हैं जो व्यक्ति अपने कार्यों को अच्छी तरीके से करता है, तो उसको विभाग के ही नहीं समाज के लोग भी सम्मान देते हैं। इस माह में जो कर्मचारी अपने कार्यों के प्रति उत्कृष्ट कार्य करेगा उसको भी सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर पवन अभियंता बाल नाथपाल समेत विद्युत विभाग के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष