दुनिया मोदी के आगे नतमस्तक,  राहुल को  रुदाली से फुर्सत नहीं: डॉ. चौहान

दुनिया मोदी के आगे नतमस्तक,  राहुल को  रुदाली से फुर्सत नहीं: डॉ. चौहान

 

करनाल।  


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने देश के भीतर और वैश्विक पटल पर भारत की जो उन्नत और मजबूत छवि निर्माण की है, हताश  कांग्रेस का निराश नेतृत्व  उसे नुकसान पहुंचाने में  जुट गया है।  अमेरिका में राहुल गांधी के हालिया बयान  कांग्रेस के शिखर नेतृत्व  का बौद्धिक दिवालियापन साबित करने के लिए पर्याप्त हैं।

 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान ने आज यहां जारी एक वक्तव्य में कहा कि अमेरिका में प्रधानमंत्री के दौरे से ठीक पहले राहुल गांधी भारत विरोधी तत्वों के साथ मिलकर काम करते दिखाई दिए।  चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मानती है कि सारी दुनिया आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतवर्ष के सामने नतमस्तक हो रही है और इस सत्य को बचाने में असफल राहुल गांधी गली-गली रुदाली करते अमेरिका तक जा पहुंचे हैं।

डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि राष्ट्रभक्त लोग कांग्रेसी युवराज के देश विरोधी  वक्तव्य से आहत हैं ।  उन्होंने कहा  कि सोनिया-नंदन  राहुल भाजपा का विरोध करते करते होश गवा कर देश का विरोध करने लगे। मीडिया व सोशल मीडिया पर इस बात की मांग जोर पकड़ रही है कि ऐसे नेताओं के विरुद्ध देशद्रोह  संबंधी प्रावधानों में मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

 भाजपा प्रवक्ता डॉ चौहान ने कहा कि राहुल गांधी  ने कांग्रेस को बढ़ते भारत का विरोध करने वाले नकारात्मक वामपंथियों और पाकिस्तान आधारित गजवा-ए-हिंद का सपना देखने वाले इस्लामिक तत्वों के हाथों का खिलौना बना कर रख दिया है।  यह अपने आप में शोध का विषय है कि राहुल गांधी ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं अनजाने में।

डॉ चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार के 9 साल पूरे होने के  उपलक्ष्य में करनाल सहित प्रदेश के प्रत्येक हिस्से में जो  महा-अभियान चलाया जा रहा है, उसके अंतर्गत सभी  लोकसभा क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों में बड़े आयोजनों के अलावा  बूथ स्तर पर घर घर संपर्क कर सरकार की उपलब्धियां बताई  जाएंगी।  इसके अलावा विपक्ष  के खोखले नेतृत्व की सच्चाई भी  जमीनी स्तर पर लोगों के सम्मुख प्रस्तुत की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel