उमर अंसारी के खिलाफ तीन मामलों में NBW जारी, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस जुटी छापेमारी

उमर अंसारी के खिलाफ तीन मामलों में NBW जारी, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस जुटी छापेमारी

 

मऊ 

मऊ  में अंसारी परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। माफिया मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी के खिलाफ कोर्ट ने 3 मामलों में नॉन बेलेबल वारंट (NBW) जारी किया है। कोर्ट के आदेश के बाद मऊ पुलिस हरकत में आ गई है। उमर अंसारी की तलाश में पुलिस लगातार संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

विधानसभा चुनाव के दौरान हेट स्पीच और आचार संहिता उल्लंघन समेत कुल तीन मामलों में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है। उमर अंसारी के 3 मुकदमों एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है। एक मुकदमे की सुनवाई 12 जून को है। दूसरे व तीसरे मुकदमे की सुनवाई 13 जून को की जाएगी। उमर अंसारी लगातार फरार चल रहा है।

उनके ठिकानों पर पुलिस कर रही है छापेमारी

मऊ कोर्ट में उमर अंसारी के किसी भी मुकदमे में उमर अंसारी ने खुद को हाजिर नहीं किया है। जिसको लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में उमर अंसारी के 3 मुकदमों में एनबीडब्ल्यू जारी किया है। उमर अंसारी के साथ माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी भी फरार चल रही है। दोनों की तलाश में मऊ पुलिस की कई टीमें उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

आचार संहिता उल्लंघन का मामला है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि उमर अंसारी के विरुद्ध मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा 3 मुकदमों में एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है। जिसमें एक मुकदमे में पेशी 12 जून को है। वहीं दो मुकदमों में पेशी 13 जून को किया जाना है। एक थाना कोतवाली में हेट स्पीच का मामला है। दो दक्षिणटोला  थाने में अब्बास अंसारी के साथ उमर अंसारी भी आचार संहिता उल्लंघन के है दोशी

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel