इफको अधिकारी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी हरि शंकर तिवारी को श्रद्धांजली

 इफको अधिकारी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी हरि शंकर तिवारी को श्रद्धांजली

 

स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज


इफको अधिकारी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी नेआज ब्रह्मभोज के दिन स्व. पंडित हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके पैतृक गांव टांडा,  बडहलगंज (गोरखपुर) पहुंचे।   साथ में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रनेता , भाजपा के वरिष्ठ नेता उत्पल राय , वरिष्ठ पत्रकार राघवेंद्र दुबे , टाइम  ऐनेलाइजर देवेश दुबे और अन्य मित्र भी थे ।

 उन्होंने सबसे पहले पंडित जी के चित्र पर पुष्पांजलि दी । तिवारी ने बताया कि बहुत भावुक क्षण था, मन मानने को  तैयार नहीं था कि पंडित  जी नहीं रहे ।पंडित जी के ज्येष्ठ पुत्र पूर्व सांसद भीष्म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी , छोटे पुत्र , पूर्व विधायक विनय शंकर तिवारी,  भांजे और उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सभापति  गणेश शंकर पाण्डेय से आत्मीय और पारिवारिक बातचीत हुई । दूर - दूर से अन्य राज्यों से भी आए पंडित जी के स्नेह सूत्र से बंधे हजारों की इस जुटान को देख कर लगा न अध्याय बंद हुआ है न आख्यान रुक गया है ।

 ऐसा लगा पंडित जी अपनी यश: काया में हमारी और इलाकाई लोगों की स्मृतियों में हमेशा , सदा , सर्वदा बने रहेंगे । पूरा यकीन है कुशल और विनय विरासत को और शानदार रंगत देंगे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष