ट्रक का धक्का लगने से स्कूटी सवार अधेड़ की मौके पर मौत, अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलटा

ट्रक का धक्का लगने से स्कूटी सवार अधेड़ की मौके पर मौत, अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलटा

स्वतंत्र प्रभात 
 
ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भैसोड़ बलाय पहाड़ गांव में बुधवार सुबह ग्यारह बजे के करीब मध्य प्रदेश की तरफ से मीरजापुर की तरफ जा रहे ट्रक ने स्कूटी सवार अधेड़ को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे स्कूटी सवार अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव निवासी 53 वर्षीय शंभू साकेत स्कूटी से अपने रिश्तेदारी में मीरजापुर के लिए जा रहे थे जैसे ही यूरिया प्लांट के पास पहुंचे कि मध्यप्रदेश की तरफ से पीछे चूनी लादकर आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया।
 
जिससे स्कूटी सवार की मौके पर मौत हो गई घटना के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे पलट गया वहीं ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी सूचना पाकर मृतक के परिजन रोते बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए भेज दिया। मृतक के लड़की की आगामी 8 जून को शादी थी जिसका निमंत्रण देने के लिए अपनी रिश्तेदारी मीरजापुर जा रहा था कि सड़क हादसे का शिकार हो गया।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel