प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी ने ही की थी मासूम बच्चे की सरिया घोंपकर हत्या

प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी ने ही की थी मासूम बच्चे की सरिया घोंपकर हत्या

स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर। पुलिस ने मासूम बच्चे की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस गिरफ्त में आए मासूम के दो हत्यारों ने बताया कि गांव की ही एक लड़की से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन उसके परिवार वाले उसके प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे थे।

जिन्हें फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने के लिए प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही चचेरे भाई की सरिया घोंपकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी । हत्यारा प्रेमी मासूम की हत्या के बाद लगातार पुलिस को सूचना देकर गुमराह करता रहा कि मासूम की हत्या उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने की है। घटना के दो बाद ही पुलिस ने इस पूरे मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है।

थाना कांट क्षेत्र के गांव मीरवैश्यपुर में दिन पहले वर्ष के एक मासूम बच्चे का शव गेहूं के खेत में पड़ा मिला था। खेत में पड़े बच्चे का शव देखकर ऐसा लग रहा था कि तंत्र-मंत्र के चलते बच्चे की हत्या की गई है लेकिन पुलिस ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है।

कांट पुलिस ने बच्चे के दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए प्रशांत और उसके साथी ने पुलिसिया पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि गांव की ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलता था। लेकिन उसके परिवार वाले उसके प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे थे। जिनको वह फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजना चाहता था और इसीलिए उसने अपने ही वर्ष के चचेरे भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दी कि उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने मासूम की हत्या की है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी प्रशांत ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वर्ष के मासूम उत्तम को वह घर से बुलाकर ले गया था और फिर सूनसान जगह पर ले जाकर एक नुकीली सरिया से गोद गोद कर बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसका शव अपने ही गेहूं के खेत में डाल दिया। फिर हत्यारों ने बच्चे की हत्या की सूचना पुलिस को दी आरोपी प्रशांत लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था।

कि बच्चे की हत्या तंत्र-मंत्र के चलते की गई है और उसकी हत्या का शक उसकी प्रेमिका के परिवार वालों पर है। लेकिन पुलिस ने पूरी घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है और बच्चे की निर्मल तरीके से हत्या करने वाले दोनों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से वह नुकीली सरिया भी बरामद हुई है जिससे उन्होंने मासूम की हत्या की थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष