बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक खाताधारकों से कर रहे हैं ठगी

बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक खाताधारकों से कर रहे हैं ठगी

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।नगर पंचायत कुमारगंज के ग्राम पिठला स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के विरुद्ध ग्राम इटौंजा निवासी वृद्धा ने इसकी शिकायत बैंक शाखा को मौखिक रूप से किया है।
जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के इटौंजा गांव निवासिनी 65 वर्षीय वृद्धा शाहजहां पत्नी अशर्फी खान ने बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा कुमारगंज में गुरुवार को पहुंचकर अपने खाते की जानकारी बैंक कर्मियों से लिया तो उन्होंने बताया की 14 फरवरी को 9000 हजार रुपए आपने ग्राहक सेवा केंद्र से निकाला है।
इतना सुनते ही महिला सन्न रह गई, उसने बैंक कर्मियों को रूंधे गले बताया कि 14 तारीख को मैं बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पिठला गई थी, मैंने ग्राहक सेवा संचालक रामकिशन से पूछा कि मेरी पेंशन आई हो तो मुझे बता दीजिए, तो उनके द्वारा तीन हजार रुपए पेंशन आने की बात बताई गई, तो मैंने एक हजार निकालने को कहा, उन्होंने मेरा अंगूठा लगवा कर  एक हजार रुपए दे दिया था, यदि बैंक न आई होती तो इस ठगी की मुझे जानकारी ही न हो पाती।
फिलहाल वृद्धा की शिकायत पर बैंक कर्मचारियों ने संबंधित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक रामकिशन यादव से संपर्क किया तो उसने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि उस दिन मेरे पास कैश नहीं था जिसके चलते मैंने एक हजार ही दिया था।
घटना की जानकारी होने पर बैंक आए कई ग्राहक आपस में चर्चा करने लगे कि  ग्राहक सेवा केंद्र खाताधारकों से ऐसे कारनामे करते रहते हैं लेकिन इनके खिलाफ बैंक कोई कार्यवाही नहीं करता। इस संबंध में जब शाखा प्रबंधक गणेश शंकर यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी हम बाहर हैं पहुंच कर देखेंगे, फिलहाल यदि लिखित शिकायत मिलेगी तो जरूर कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024