आप कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब

आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी - निकाय चुनाव प्रभारी

आप कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब

सम्मेलन में आवेदन फार्मों की डिमांड बढ़ी - जिला अध्यक्ष ई. अजय कुमार यादव 

कुशीनगर। आम आदमी पार्टी की 20 से 30 नवंबर तक 11 दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत हो चुकी है। जनसभाओं में आप कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल हुए।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निकाय चुनाव प्रभारी  हरीनारायण चौहान ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर निगम नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना है।
कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, बिजली, पानी,महिला सुरक्षा, स्वास्थ, यातायात व्यवस्था पर शानदार काम किया है। आप जिला महासचिव मुकेश सुमन ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है और यह पार्टी की विश्वसनीयता ही है जिस कारण आवेदन फॉर्म लेने के लिए सैकड़ों लोग कार्यालय आकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आवेदन फॉर्म की डिमांड बढ़ चुकी है लेकिन पार्टी सिद्धांतों के अनुसार हम प्रत्याशियों का आकलन ट्रिपल सी के आधार पर कर रहे है। हम आवेदक द्वारा जमा किए गए कागजात का पूर्ण रूप से जांच करवा कर ही कोई निर्णय लेते हैं। उन्होंने बताया कि जनता में आम आदमी पार्टी के आवेदन फॉर्म के लिए भारी उत्साह है जो दर्शाता है लोग केजरीवाल मॉडल को पसन्द कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है. सफाई की स्थिति बेहद खराब है। इस दौरान आप कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel