बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश में सरकार बनाने की भरी हुंकार

बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश में सरकार बनाने की भरी हुंकार

कालपी सीट से छुन्ना पाल के प्रभारी प्रत्याशी की घोषणा

स्वतंत्र प्रभात 
 

स्वतंत्र प्रभात
कालपी जालौन सोमवार को बहुजन समाज पार्टी का विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष धीरेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में सम्मेलन सम्पन्न हुआ। इस मौके पर बुंदेलखंड क्षेत्र के मुख्य सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार ने कालपी  सीट से श्याम सिंह छुन्ना पाल को आगामी चुनाव के लिए प्रभारी/प्रत्याशी घोषित किया गया।

प्रेम सरोवर वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे मुख्य सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार ने संबोधित करते हुए  कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा के आम चुनाव में प्रदेश की सत्ता पर बहन मायावती को पांचवी वार मुख्यमंत्री की ताजपोशी कराना है। 


उन्होंने कहा कि जनपद की कालपी माधौगढ़ तथा उरई  की तीनों सीटों में जिता कर बसपा का परचम लहराना है। उन्होंने बताया कि समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए बहुजन समाज पार्टी तथा बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने भारी योगदान दिया।


 उन्होंने बताया कि बहन मायावती के निर्देशों के अनुरूप श्याम सिंह पाल उर्फ छुन्ना पाल को कालपी विधानसभा क्षेत्र का बसपा प्रभारी  घोषित किया जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सभी लोग छुन्ना पाल को कामयाब बनाने के लिए पूरी ताकत से जुड़कर अपने दायित्वों का निर्वाह करें। 


सम्मेलन में नवनियुक्त प्रभारी छुन्ना पाल ने कहा कि बहन मायावती ने हमको जो जिम्मेदारी सौंपी उसमें मैं पार्टी नीतियों पर खरा साबित होऊगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सहयोग तथा आशीर्वाद की कामना की है।

सम्मेलन में पूर्व मंत्री चैनसुख भारती, पुर्व मंत्री जगदीश प्रजापति, वृजेश जाटव, मोहनलाल कुशवाहा,माधौगढ़ प्रत्याशी शीतल कुशवाहा, जुनैद पहलवान, जमीर आलम नगर पालिका चेयरमैन बैकुंठी देवी जगजीवन अहिरवार, रमादेवी अहिरवार एडवोकेट, ऐनुल हसन मंसूरी, कृपा शंकर अहिरवार,अतर सिंह

पाल, नरेश बाबू अहिरवार,रमन सधक,मूलशरण कुशवाहा, हाशिम अली गजेंद्र पाल सिंह नरेश बाबू राठौर मलखान पाल बाबूराम से श्रीवास सुलेमान मंसूरी आदि मौजूद रहे तथा बसपा का सहयोग करने का आव्हान किया

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel