प्रधानमंत्री के 20 वर्ष तक जनता के सेवक के रूप में कार्य किये जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

प्रधानमंत्री के 20 वर्ष तक जनता के सेवक के रूप में कार्य किये जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

स्वतंत्र प्रभात देवरिया। आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में 20 वर्ष पहले पदभार ग्रहण किया था। जनता के सेवक के रूप में उनके 20 वें वर्ष होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने औरा चौरी भाजपा कार्यालय पर मिठाई बांट उन्हें हार्दिक बधाई दिया। इसके बाद उपस्थित लोगों को सम्बोधित

स्वतंत्र प्रभात

देवरिया। आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में 20 वर्ष पहले पदभार ग्रहण किया था। जनता के सेवक के रूप में उनके 20 वें वर्ष होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने औरा चौरी भाजपा कार्यालय पर  मिठाई बांट उन्हें हार्दिक बधाई दिया। इसके बाद उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये जिलाउपाध्यक्ष भाजपा अजय कुमार दूबे ने कहा कि इन 20 वर्षों में मोदी जी ने अनेक ऐतिहासिक कार्य किए जिसने प्रदेश व देश की तस्वीर बदल डाली। गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही देश के पुनर्निर्माण की मजबूत नींव रखने वाले, राष्ट्रोत्थान व सर्व समाज के विकास के लिए कृतसंकल्पित प्रधानमंत्री नरेन्द्र जी को कुशल नेतृत्व के 20 वर्ष पूरे करने पर समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से हार्दिक बधाई व शुभकामनाए देता हूँ।

07 अक्टूबर देश के इतिहास में एक बहुत महत्वपूर्ण दिन है। गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के दिन से शुरू बिना रुके, बिना आराम किए हर दिन देशहित और जनसेवा में समर्पित एक ऐसा सफर जिसने नित नए आयाम स्थापित किए।जिला महामंत्री प्रमोद शाही ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी ने 2001 में 7 अक्टूबर को गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर ली थी शपथ।अपने राष्ट्र सेवा की लंबी यात्रा में वे सदैव गरीबों के कल्याण प्रति प्रतिबद्ध रहे हैं। उनके नेतृत्व में  विभिन्न योजनाओं से गरीबों का जीवन हुआ आसान और बेहतर। इस दौरान कृष्णानाथ राय,हेमन्त मिश्रा,रमेश सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,तेजबहादुर पाल,पवन मिश्रा,संजय पाण्डेय, वीरेंद्र सिंह,रामाज्ञा चौहान, राहुल कुमार,शिवेश पाण्डेय,शुभम मणि त्रिपाठी,श्रेयांश मिश्रा, सन्नी शाही आदि उपस्थित रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel