गाज़ीपुर में प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को ग्रामीणों ने खदेड़ा लगाए सरकार विरोधी नारे

गाज़ीपुर में प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को ग्रामीणों ने खदेड़ा लगाए सरकार विरोधी नारे

गाजीपुर-ज़िले के नगसर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में पुलिस द्वारा ब्राह्मण परिवार के नौ लोगो की थाने में बंद कर रात भर की गई बर्बरता पूर्वक पिटाई की घटना के बाद पीडि़त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे जनपद के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया । और जम कर सरकार

गाजीपुर-ज़िले के नगसर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में पुलिस द्वारा ब्राह्मण परिवार के नौ लोगो की थाने में बंद कर रात भर की गई बर्बरता पूर्वक पिटाई की घटना के बाद पीडि़त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे जनपद के प्रभारी मंत्री आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया । और जम कर सरकार विरोधी नारे लगाए ।नगसर थाने में पिछले दिनों एक पूर्व फौजी अजय कुमार पांडेय और उनके भाई हवलदार के के पांडेय समेत परिवार के 9 लोगों पर झूठा आरोप लगा के पुलिस थाने ले गई और रात भर उनकी  पिटाई की । 


पुलिस द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया ।  विपक्ष सरकार पर हमलावर हुआ तो आला अफसर भी नींद से जागे । इस मामले में प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए एसओ नगसर हाल्ट रमेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया ।  पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी एसओ और अन्य पुलिसकर्मी बिना किसी वारंट के उनके घर में उस समय घुसे जब उनके घर मे तेरहवीं की तैयारी चल रही थी और परिवार के 9 सदस्यों को बिना किसी कारण के थाने ले गये और रातभर उनकी पिटाई की गयी। पीड़ित परिवार ने इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर न्याय की गुहार लगाई ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel