विधायक काली प्रसाद को मंत्री बनाने की मांग

विधायक काली प्रसाद को मंत्री बनाने की मांग

देवरिया: सलेमपुर क्षेत्रीय विधायक काली प्रसाद को आगामी मंत्रीमंडल विस्तार में मंत्री बनाने की मांग सलेमपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोर शोर से उठाई जा रही है। भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष बचनदेव गोंड़ ने बताया कि भाजपा की स्थापना वर्ष सन 1980 में ही हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सलेमपुर

     देवरिया: सलेमपुर क्षेत्रीय विधायक काली प्रसाद को आगामी मंत्रीमंडल विस्तार में मंत्री बनाने की मांग सलेमपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोर शोर से उठाई जा रही है। भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष बचनदेव गोंड़ ने बताया कि भाजपा की स्थापना वर्ष सन 1980 में ही हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सलेमपुर की सीट पर कमल की विजय पताका फहराने वाले पंडित दुर्गा प्रसाद मिश्रा के बाद लगभग 37 वर्षों बाद के सूखे को समाप्त करते हुए 2017 में एक बार पुनः जमीन से जुड़े नेता काली प्रसाद ने विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक मतों से विजय प्राप्त करते हुए विधानसभा में पहुंचने का कार्य किया।

जिला कार्य समिति सदस्य रविशंकर मिश्र ने बताया कि काली प्रसाद ग्राम पंचायत की राजनीति से अपना राजनीतिक सफर शुरू किए बाद ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य एवं संगठन के तमाम महत्वपूर्ण पदों पर कार्य करते हुए विधायक के रुप में भी नित नए कीर्तिमान रच रहे हैं। इनकी छवि जनता में अति लोकप्रिय हैं कार्यकर्ताओं के भी यह बहुत प्रिय हैं अतः प्रदेश एवं केंद्रीय नेतृत्व से कार्यकर्ता यह मांग करते हैं कि काली प्रसाद को संभावित मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री बनाकर सलेमपुर के मान सम्मान एवं गौरव को बढ़ाएं। मांग उठाने वालों में विनय पांडेय,उमाकांत मिश्र,शिवाकांत तिवारी,रामाकांत मिश्र,राकेश दुबे, अजय गुप्ता, अरविंद कुमार, हेमन्त कुमार, भोला आदि सम्मिलित है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel