लाठी चार्ज के विरोध में सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन

लाठी चार्ज के विरोध में सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन

REPORT BY-ANOOP SINGH लाठी चार्ज के विरोध में सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन छात्र-छात्राओं पर महामारी का जोखिम बढ़ने की संभावना-जिलाध्यक्ष महोबा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा लाठी चलाई जाने और नीट जी के परीक्षा को कोरोना काल समाप्त होने तक रुकवाने के लिए अधिकारियों को लिखित ज्ञापन सौंपा गया। जानकारी के मुताबिक वर्तमान समय

REPORT BY-ANOOP SINGH

लाठी चार्ज के विरोध में सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन

छात्र-छात्राओं पर महामारी का जोखिम बढ़ने की संभावना-जिलाध्यक्ष

महोबा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा लाठी चलाई जाने और नीट जी के परीक्षा को कोरोना काल समाप्त होने तक रुकवाने के लिए अधिकारियों को लिखित ज्ञापन सौंपा गया। जानकारी के मुताबिक वर्तमान समय में सरकार द्वारा नीट जी की परीक्षा का आयोजन करवाने का निर्णय लिया गया है। जो कि इस वैश्विक महामारी के समय में एक आत्मघाती निर्णय प्रतीत हो रहा है। इसी के साथ जहां एक तरफ प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह ध्वस्त है।

वही गरीब, मजदूर, किसान के बच्चों पर आवागमन की संसाधन व ठहरने की व्यवस्था सुचारु रुप से ना होने के कारण महामारी फैलने का जोखिम और बढ़ सकता है। साथ ही इस व्यवस्था के बीच दिव्यांग छात्र-छात्राओं पर महामारी का जोखिम बढ़ने की संभावना अधिक प्रतीत हो रही है। इसी बीच बुधवार की शाम लखनऊ में उपर्युक्त सारगर्मित मांगों को लेकर शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा तानाशाही शासन अधीन तरीके से लाठियां चलाई गई। 

पुलिस द्वारा किया गया यह कृत्य लोकतंत्र पर काला धब्बा अत्यंत निंदनीय सरकार के लिए शर्मनाक व उत्तर प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। समाजवादी पार्टी जनपद इकाई महोबा द्वारा लिखित ज्ञापन में मांग किया गया है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए अत्यंत निंदनीय कृत्य के विरोध में सरकार को बर्खास्त किया जाए। तथा नीट जी की परीक्षा का आयोजन महामारी काल के समाप्त होने तक स्थगित किया जाए।

ताकि इस वैश्विक महामारी को फैलने से रोका जा सके। इसमें जिलाध्यक्ष प्रान सिंह , शाहिद राजू जिला उपाध्यक्ष, योगेश यादव योगी, अमित यादव (रूद्र) जिला उपाध्यक्ष, अमित यादव सभासद जिला उपाध्यक्ष युवाजन सभा, अंकित चौरसिया पूर्व जिला सचिव, ओम नारायण विश्वकर्मा पूर्व जिला उपाध्यक्ष, शुभम सिंह, अंशुल यादव चरखारी, विजयभान सिंह लोधी प्रधान, गुलजार अहमद आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel