मिल्कीपुर के वर्चुअल सम्मेलन में आगरा सांसद ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

मिल्कीपुर के वर्चुअल सम्मेलन में आगरा सांसद ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सांसद एसपी सिंह बघेल आगरा की तरफ से रामलला को चढ़ाएंगे 51 कुंतल का घंटा।विधायक गोरखनाथ बाबा के कार्यों की भी की जमकर सराहना।मिल्कीपुर अयोध्या। पूर्व कैबिनेट मंत्री और आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र की वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई और लोगों से


सांसद एसपी सिंह बघेल आगरा की तरफ से रामलला को चढ़ाएंगे 51 कुंतल का घंटा।
विधायक गोरखनाथ बाबा के कार्यों की भी की जमकर सराहना।

मिल्कीपुर अयोध्या। पूर्व कैबिनेट मंत्री और आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र की वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। तथा विधायक गोरखनाथ बाबा के कार्यों की भी सराहना की।वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता आगरा के सांसद ने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किया है सरकार द्वारा प्रवासी नागरिकों की घर वापसी, राशन किट का वितरण नकद आर्थिक सहायता के साथ उत्तम चिकित्सकीय व्यवस्था जनमानस को मुहैया कराई गई।

तथा इसके पूर्व में सरकार द्वारा उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, गांव की 80% आबादी के लिए राशन कार्ड की व्यवस्था, स्वच्छ ग्रामीण भारत के तहत सभी को शौचालय, प्रधानमंत्री आवास मुख्यमंत्री आवास आदि का सभी पात्र लोगों को लाभ दिया गया। महिला जनधन खाता धारकों को ₹500 प्रति माह की रकम, तथा जॉब कार्ड धारकों को मुफ्त राशन कोरोना काल में उपलब्ध कराया गया। सांसद ने कहा कि आगरा के कार्यकर्ताओं की तरफ से रामलला को 51 कुंतल का घंटा चढ़ाया जायेगा।मुख्य वक्ता ने मिल्कीपुर के युवा विधायक गोरखनाथ बाबा की भी खूब सराहना की उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा चलाया गया दुरदुरिया कार्यक्रम भी लोगों को आपस में जोड़ने के लिए काफी अच्छा रहा है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक गोरखनाथ बाबा ने मुख्य वक्ता एसपी सिंह बघेल तथा वर्चुअल सम्मेलन में जुड़े हुए पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। भारतीय जनता पार्टी अयोध्या जनपद के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह व महामंत्री राधेश्याम त्यागी ने भी वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में प्रमुख रूप से मिल्कीपुर विधायक के निजी सचिव महेश ओझा , मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, मंडल अध्यक्ष बंशीधर शर्मा, मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी, मंडल अध्यक्ष अर्जुन सिंह, जिलाध्यक्ष सरोज मिश्रा, देवेंद्र त्रिपाठी सल्ले,राम सजीवन मिश्रा, सत्रोहन पांडे, सहित 400 कार्यकर्ता व पदाधिकारी जुड़े रहे।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel