मेगा वेब सीरीज 'सुपर गोनू' की शूटिंग 15 जून से - सचिन कुमार साहू

मेगा वेब सीरीज 'सुपर गोनू' की शूटिंग 15 जून से - सचिन कुमार साहू

मेगा वेब सीरीज 'सुपर गोनू' की शूटिंग 15 जून से - सचिन कुमार साहू


मिथिलांचल परिवेश की करीब पांच सौ साल पुरानी कहानी और मिथिला के जन जीवन में रच बस गए गोनू झा को लेकर यूनिक प्रोडक्शन हाउस की ओर से एक मेगा वेब सीरीज 'सुपर गोनू' की घोषणा की गई है। इसकी शूटिंग 15 जून से होगी। 

शूटिंग मुंबई में होगी। इस मौके पर इसके  निर्माता - अभिनेता सचिन कुमार साहू के साथ फिल्म जगत के कई नामी गिरामी हस्तियों मौजूद रहे। मौके पर सचिन कुमार साहू ने बताया कि गोनू झा की किवदंतियों,किस्सो के मिथिला के तीज त्योहार मानो अधूरे हो। जिस प्रकार किस्सों कहानियों में बीरबल,तेनालीराम मुल्ला नसरुद्दीन का एक विशेष स्थान है, उसी प्रकार मिथिला के संस्कृति में गोनू झा का एक वही स्थान है। सुपर गोनू के लेखक व निर्देशक ओमप्रकाश जायसवाल और क्रियेटिव निर्देशक सुशील योगी हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे इस धारावाहिक के निर्माण का मुख्य उद्देश्य विलक्षण मेधावी गोनू झा के किरदार को मिथिला के संस्कृति व जनजीवन से निकाल कर आज के परवेश के आधुनिक समाज को गोनू झा के व्यक्तिव व कृतित्व से परिचय कराना है। गोनू झा के जीवनकाल की घटनाओं के साथ ही विभिन्न कालखंडों में उनके क़िस्सों में नए क़िस्से भी जुड़ते चले गए, जिसके कारण पांच शताब्दियों के बाद इन  किस्सों में ताजगी है। नयापन जो दर्शकों को गुदगदाएगी हंसाएगी और सोचने के लिए भी विवश करेगी। 

आगे उन्होंने कहा कि आप अपने भीतर कहीं न कहीं गोनू झा को महसूस करेंगे तो इंतजार कीजिए नए धारावाहिक सुपर गोनू का। इस सीरीज के लिए अभी कास्टिंग जोर शोर से चल रही है। यह सीरीज बेहद खास होने वाली है।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel