सीएम और विधायक पर अभद्र टिप्पणी करने पर खाद का लाइसेंस निरस्त , वीडियो वायरल

सीएम और विधायक पर अभद्र टिप्पणी करने पर खाद का लाइसेंस निरस्त , वीडियो वायरल

अधिकारियों ने खाद विक्रेता का लाइसेंस निरस्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


स्वतंत्र प्रभात 
 

बाराबंकी :  सिद्धौर क्षेत्र के अंतर्गत इफको खाद केंद्र पर मंगलवार को खाद लेने गए किसानों को सरसों लेने से मना करने पर खाद विक्रेता ने क्षेत्रीय विधायक और मुख्यमंत्री तक पर अभद्र टिप्पणी कर डाली। वीडियो वायरल होने पर कृषि विभाग के अधिकारियों ने खाद विक्रेता का लाइसेंस निरस्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इफको खाद केंद्र असदामऊ पर पहाड़ापुर खास निवासी रिंकू और बसियामऊ निवासी मनोज रावत डीएपी खाद लेने के लिए गए थे। जिस पर खाद विक्रेता ने खाद के साथ सरसों का बीज खरीदने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि खाद के साथ सरसों का बीज नहीं लेंगे। इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसी बीच उत्तेजित खाद विक्रेता ने हैदरगढ़ विधायक से लेकर मुख्यमंत्री पर भी अभद्र टिप्पणी कर डाली।

बाद में इसका वीडियो वायरल हो गया। कृषि विभाग के अधिकारियों ने पूरे प्रकरण को संज्ञान में लेकर खाद विक्रेता सुरेंद्र यादव का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। इसके अलावा बसियामऊ निवासी किसान ने इसकी लिखित शिकायत कोठी पुलिस से कर कार्रवाई की मांग की है।

जिला कृषि अधिकारी संजीव कुमार का कहना है कि इफको खाद केंद्र असदामऊ पर विवाद होने का पूरा प्रकरण संज्ञान में है। खाद विक्रेता द्वारा अभद्र टिप्पणी करने को लेकर खाद की दुकान का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel