हर क्षेत्र में शिखर पर पहुंच रही है महिलाएं : पवन तिवारी

हर क्षेत्र में शिखर पर पहुंच रही है महिलाएं : पवन तिवारी

कार्यक्रम में नारी सुरक्षा ,नारी सम्मान , व नारी स्वावलंबन पर विस्तृत चर्चा हुई।


स्वतंत्र प्रभात 
 

अयोध्या शाहगंज बीकापुर राम सुमिरन इंटर कॉलेज / एस के पब्लिक स्कूल शाहगंज में कोतवाली इनायतनगर द्वारा मिशन शक्ति के अंतर्गत महिला सहायता एवं सुरक्षा का कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम में नारी सुरक्षा ,नारी सम्मान , व नारी स्वावलंबन पर विस्तृत चर्चा हुई।


 कार्यक्रम में विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर इं पवन तिवारी ने विद्यालय की छात्राओं से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और बताया कि वर्तमान समय में महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं है चाहे वह राजनीति का क्षेत्र हो, शैक्षिक क्षेत्र हो या पत्रकारिता। हर क्षेत्र में महिलाएं आगे निकल रही है। 


कार्यक्रम में कोतवाली इनायतनगर कि सब इंस्पेक्टर नेहा खान ने छात्राओं से उनकी समस्या पर चर्चा की और उन्हें आश्वासन देते हुए अपना मोबाइल नंबर तथा सरकार द्वारा प्रदत्त हेल्पलाइन नंबर छात्राओं को उपलब्ध करवाया और कहा कि 24 घंटा वह उनकी मदद के लिए तत्पर है।


 कार्यक्रम में शाहगंज चौकी प्रभारी जय किशोर अवस्थी ने भी छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की आधुनिक युग महिला युग है। मेहनत और लगन से महिलाएं हर क्षेत्र में शिखर पर पहुंच रही हैं और अपने परिवार व क्षेत्र के साथ प्रदेश व देश का नाम पूरे विश्व में रोशन कर रही हैं।

 इस कार्यक्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्या शालिनी तिवारी, प्रियंका शुक्ला, पूनम श्रीवास्तव ,सलमा ,सौम्या सिंह, मनीषा यादव के साथ कांस्टेबल सुमन, अश्वनी व संदीप मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel