सैकड़ों लोगों ने सांसद के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए फूंका पुतला

सैकड़ों लोगों ने सांसद के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए फूंका पुतला

एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपकर सांसद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग


 स्वतंत्र प्रभात 
 

ड्रमंडगंज। विकास खंड के रतेह चौराहा पर मंगलवार को सांसद पकौड़ी लाल कोल के वायरल वीडियो पर सवर्ण समाज पार्टी के आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने नारेबाजी करते हुए सांसद पकौड़ी लाल कोल का पुतला फूंककर विरोध जताया।


 सोमवार को विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण व ठाकुर जाति के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग किया था जिसका वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।राघवेंद्र सिंह डिम्पू के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सांसद का पुतला फूंककर कार्रवाई की मांग की।मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज  भरत लाल पांडेय ने 


आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का  प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी करते हुए तथा सांसद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए सांसद का पुतला दहन कर अपने गुस्से का इजहार किया। आक्रोशित लोग सांसद पकौड़ी लाल कोल को बुलाए जाने की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और नारेबाजी बंद की।


 विरोध प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम लालगंज अमित कुमार शुक्ला व सीओ उमाशंकर सिंह ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एसडीएम लालगंज अमित कुमार शुक्ला को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपकर सांसद के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग किया।


 विरोध प्रदर्शन करने वालों में डिम्पू सिंह, उमंग सिंह, आशीष मिश्रा, प्रदीप दुबे भानुतिवारी, लवकुश सिंह, अर्पित सिंह, विनीत दुबे सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह, चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज भरत लाल पांडेय सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel