स्वच्छ जीवन के लिए स्वच्छता की महती भूमिका-एसपी ।

स्वच्छ जीवन के लिए स्वच्छता की महती भूमिका-एसपी ।

पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी एवं भारी संख्या में कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे। 


धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर कि  दरियादिली, 35 लाख रुपये फिस किया माफ ।

स्वतंत्र प्रभात 
 

ए .के .फारूखी-

ज्ञानपुर भदोही । नवागत पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार द्वितीय के निर्देशन में रविवार को आजादी के 75 वां वर्ष पूरा होने पर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत समस्त थाना चौकी पुलिस लाइन आदि पर नियुक्त पुलिसकर्मियों द्वारा साफ सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी एवं भारी संख्या में कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे। पूरे देश में अमृत महोत्सव अभियान मनाया जा रहा है। 

इसी में एक कड़ी जोड़ते हुए ज्ञानपुर में स्वैच्छिक प्रोग्राम के तहत यह अभियान चलाया गया है। एसपी ने कहा कि हमारा उद्देश्य रहता है कि एक तो सफाई से जुडऩा दूसरा आम लोगों में जागरूकता पैदा करना कि सफाई हमारे लिए बहुत जरूरी है। 


जो हमारे देश का सपना कि स्वच्छता से स्वास्थ्य भारत का सपना साकार करना। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपनी आजादी के 75 वर्ष में आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में और स्वास्थ्य के प्रति मना रहे हैं इसमें पुलिस कर्मियों संघ मेरा सहभागी बनना बहुत ही खुशी की बात है

 उन्होंने कहा कि इस प्रकार मिलजुल कर कार्य करने से लोगों के बीच यहां राष्ट्रप्रेम की भावना बढ़ती है वहीं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता भी बढ़ती है उन्होंने अपने साथ साफ सफाई में लगे जवानों का उत्साहवर्धन किया स्वच्छता बनाए रखने के लिए सरकार द्वारा कई कदम उठाए गए हैं उन्हें पूरा करने की जरूरत बताई।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel