मलवा दंगा फैलाकर योगी सरकार को बदनाम करने वालों पर उन्नाव कप्तान अवनीश कुमार की निगाहें हुई टेढ़ी।

मलवा दंगा फैलाकर योगी सरकार को बदनाम करने वालों पर उन्नाव कप्तान अवनीश कुमार की निगाहें हुई टेढ़ी।

आदित्यनाथ ने सबक सिखाते हुए जेल भेजवाकर उत्तर प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रखने की पूरी


स्वतंत्र प्रभात

उन्नाव भाजपा सरकार बनते ही सूबे के मुखिया योगीआदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधी उत्तर प्रदेश के बाहर होंगे या जेल में होंगे जिसके तहत बड़े बड़े अपराधियों को योगी आदित्यनाथ ने सबक सिखाते हुए जेल भेजवाकर उत्तर प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रखने की पूरी


 कोशिश लेकिन उन्नाव जनपद में कुछ सफेद पोश के संरक्षण में रहकर अपराधियों ने गरीबों की जमीनें छीनकर योगी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जिसपर अब आई जी लक्ष्मी सिंह सहित उन्नाव पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार पाण्डेय की निगाहें हुई टेढ़ी।


उन्नाव जनपद के कटरीपीपरखेड़ा सहित मजरापीपरखेड़ा गैर एहतमाली में गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर योगी सरकार को बदनाम करने वाले करीब आधा दर्जन अपराधियों पर गम्भीर धाराओं में गंगाघाट कोतवाली में लिखा गया मुकदमा।अपराधियों ने एक साल से निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद को उनपर  हमला कर उनके घर को गिराकर उनके भाई पर गोलियां चलाकर कर रखा था परेशान।


निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने आई जी लक्ष्मी सिंह सहित उन्नाव पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार पाण्डेय  और गंगाघाट कोतवाल को दिया धन्यवाद कहा एक साल से किसी अधिकारी ने इन अपराधियों पर मुकदमा लिखने की नहीं जुटाई हिम्मत और ये अपराधी गरीबों की जमीनों को छीनकर योगी सरकार को कर रहे थे बदनाम। कोई भी ऊंची पहुंच रखने वाला अपराधी योगी सरकार को बदनाम न करने पायें प्रदेश को ऐसे अधिकारियों की ही है जरूरत।


जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने कहा अब पुलिस इन अपराधियों को पकड़कर जेल  में डालने की करे कोशिश जिससे क्षेत्र में मिल सके लोगों को शान्ति तथा बच सकें गरीबों की जमीनें और योगी सरकार पर पुनः लोग जता सके विश्वास।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel