244 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को मिले नियुक्ति पत्र, खिले चेहरे

REPORT BY-ANOOP SINGH

244 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को मिले नियुक्ति पत्र, खिले चेहरे

जनपद के प्रत्येक स्कूल को आदर्श बनाने का प्रयास करें-डीएम

महोबा । जिला मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार ने महोबा के संत जोसेफ्स स्कूल प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में  विधायक सदर राकेश गोस्वामी एवं जिला पंचायत अध्यक्षा ममता यादव के कर कमलों द्वारा बेसिक शिक्षा में 184 पुरुष व 64 महिला कुल 244 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित कराये।       

इस अवसर पर विधायक सदर राकेश गोस्वामी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र देते हुए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि शिक्षकों का राष्ट्र निर्माण में सबसे सराहनीय योगदान होता है।     

इस अवसर डीएम ने सभी नव नियुक्त सहायक अध्यापकों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी को ड्यूटी के पहले दिन से ही बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने का संकल्प लेना है और बेहतर राष्ट्र के निर्माण में अपनी महती भूमिका अदा करनी है।उन्होंने कहा कि सभी शिक्षक सरकारी मानकों के अनुरूप शिक्षा उपलब्ध कराएं और जनपद के प्रत्येक स्कूल को आदर्श बनाने का प्रयास करें।उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि सभी सहायक अध्यापक अपनी पूरी लगन और निष्ठा से कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे।   

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने सार्वजनिक रूप से नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम को लेकर  मुख्यमंत्री योगि आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया तथा नवनियुक्त सहायक अध्यापकों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।       

कार्यक्रम में एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव, सीडीओ हीरा सिंह, नगरपालिका चैयरमेन दिलाशा तिवारी, डीआईओएस एसपी सिंह, बीएसए सूर्यभान आदि अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here