लखनऊ में भीषण सड़क हादसा:अयोध्या से दर्शन कर उन्नाव लौट रहे वैन में सवार

यूपी के राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को  वैन पर एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया।हाLUCKNOW दसे में वैन सवार एक परिवार के 3 व दो अन्य की मौके पर मौत हो गई।


स्वतंत्र प्रभात 

यूपी के राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को  वैन पर एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया।हादसे में वैन सवार एक परिवार के 3 व दो अन्य की मौके पर मौत हो गई। जबकि 3 की हालत गंभीर है। हादसा सीतापुर हाईवे पर हुआ। हादसे की वजह ट्रक का ओवरलोड और ओवरस्पीड होना बताया जा रहा है।हादसे के बाद ट्रक चालक व क्लीनर कूदकर मौके से भाग गए।हादसा इटौंजा में टिकरी गांव के सामने हुआ।यहां आम लदा14 चक्का ट्रक कुर्सी रोड की तरफ जा रहा था।वहीं लखनऊ की ओर से ओमनी वैन आ रही थी। यहां ओवरटेक करने के चक्कर में

तेज रफ्तार ट्रक वैन पर पलट गया।इससे वैन बुरी तरह से पिचक गई।हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि क्रेन की मदद से बड़ी मुश्किल से ट्रक को हटाया गया।फिर वैन को गैस कटर से काटकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और ट्रक के नीचे दबी वैन को निकालने का प्रयास किया।लेकिन वह सफल नहीं रहे।घटना के करीब 30 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी वैन से लाशों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

बाद में क्रेन को मौके पर बुलाया गया।करीब एक घंटे बाद क्रेन मौके पर पहुंची और फिर वैन के ऊपर पलटे ट्रक को हटाया गया।फिर वैन को गैस कटर से काटकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।इंस्पेक्टर इटौंजा जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में 8 लोग सवार थे।जिसमें 5 की मौत हो गई जबकि 3 घायल हुए हैं।हादसे में वैन सवार इंद्र बहादुर सिंह 60 ने अपने दो जवान बेटे आर्यन सिंह 18 अजीत सिंह 26 व नाती अरनव 3 साल को खो दिया।वहीं दो अन्य पड़ोसी भवानी सिंह 38 दुर्गेश सिंह 26 की मौत हुई है।हादसे में इंद्र बहादुर सिंह, उनका बेटा अनुज सिंह 22 बेटी बबिता गंभीर रूप से घायल हुए।जिनका इलाज  चल रहा है।सभी अयोध्या दर्शन करके उन्नाव वापस जा रहे थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel