अधिवक्ता के इलाज के लिये बार समेत लोगो ने मदद के लिये बढ़ाये हाथ

अधिवक्ता के इलाज के लिये बार समेत लोगो ने मदद के लिये बढ़ाये हाथ

सड़क दुर्घटना में जख्मी अधिवक्ता की इलाज में मदद करने की अपील सोशल मीडया पर  वायरल मैसेज के बाद मोहनलालगज बार एशोसिएशन के साथ अवध इंटर नेशनल फाउंडेशन मदद के लिये आगे आकर अस्पताल पहुँच कर हाल लिया।वही कुछ और लोगो ने मदद का आश्वासन दिया है।


मोहनलालगज । सड़क दुर्घटना में जख्मी अधिवक्ता की इलाज में मदद करने की अपील सोशल मीडया पर  वायरल मैसेज के बाद मोहनलालगज बार एशोसिएशन के साथ अवध इंटर नेशनल फाउंडेशन मदद के लिये आगे आकर अस्पताल पहुँच कर हाल लिया।वही कुछ और लोगो ने मदद का आश्वासन दिया है।

मोहनलालगज के बाजपेई खेड़ा के रहने अधिवक्ता गौरव बाजपेई 1 फरवरी रात मोहनलालगज तहसील से वापस अपने घर जा रहे थे।तभी रास्ते मे मोहनलालगज के बिन्दौवा में लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे गंभीर रूप से गौरव घायल हो गए राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुचे सूचना पाकर मौके पर पहुचे घर वालो ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया।जहां पर इलाज चल रहा था।

शुक्रवार सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद का मैसेज वायरल हुआ।जिसका सज्ञान लेकर मोहनलालगज बार के अध्यक्ष कौशलेंद्र शुक्ला व महामंत्री राम लखन सहित अमरेन्द्र सिंह ने तहसील के वकीलों की मदद से 50 हजार रुपये एकत्रित कर ट्रामा पहुचकर हाल लिया और माता उर्मिला तिवारी को धनराशि सौंपी।वही तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ता देव शरण मिश्रा व धर्मेंद्र अवस्थी ने परिवार को 12 हजार नगद दिए।

अवध इंटर नेशनल ने भी मदद को बढ़ाये हाथ

वायरल मैसेज का संज्ञान लेते हुए फाउंडेशन के अतुल शर्मा सीएमएस डाक्टर एस एन शंखवार के साथ ट्रामा पहुँचकर परिवार वालो से मिले और अस्पताल में भर्ती गौरव का हाल लिया।साथ इलाज में लगने वाली दवाओं को फाउंडेशन की तरफ से व्यवस्था कराई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel