बसपा के केंद्रीय कार्यालय में विधानसभा स्तरीय कैडर कैंप हुआ सम्पन्न

बसपा के केंद्रीय कार्यालय में विधानसभा स्तरीय कैडर कैंप हुआ सम्पन्न

बछरावां क्षेत्र के राजामऊ रोड स्थित बसपा के केंद्रीय कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी का विधानसभा स्तरीय कैडर कैम्प सम्पन्न हुआ। गौरतलब हो कि शुक्रवार को बछरावां विधानसभा क्षेत्र के बछरावां में राजामऊ रोड स्थित बहुजन समाज पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में समूची बछरावां विधानसभा क्षेत्र की सभी सेक्टर कमेटियों की एक दिवसीय बैठक आयोजित की गई।


बछरावां (रायबरेली)। बछरावां क्षेत्र के राजामऊ रोड स्थित बसपा के केंद्रीय कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी का विधानसभा स्तरीय कैडर कैम्प सम्पन्न हुआ। गौरतलब हो कि शुक्रवार को बछरावां विधानसभा क्षेत्र के बछरावां में राजामऊ रोड स्थित बहुजन समाज पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में समूची बछरावां विधानसभा क्षेत्र की सभी सेक्टर कमेटियों की एक दिवसीय बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व मंत्री एव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव धर्मवीर अशोक भारती ने सेक्टर कमेटियों के पदाधिकारियों संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ता पार्टी की मजबूती पर ध्यान दें।

बसपा शासनकाल में कराए गए विकास कार्यों एवं पार्टी की नीतियों सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां अपने झूठे-झूठे वादों को जनता के बीच लाकर उन्हें भ्रमित करने का कार्य कर रही है। लेकिन बहुजन समाज पार्टी ने हमेशा सच का सहारा लिया है जिस कारण जनता अन्य पार्टियों के खोखले घोषणा पत्र पर ना भरोसा करके आज भी बसपा के साथ खड़ी है और आगामी विधानसभा चुनाव में सर्व समाज के साथ मिलकर बहन कुमारी मायावती के नेतृत्व में हम उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को कर्तव्य बोध कराते हुए कहाकि कि अगर बसपा की सरकार लानी है तो हमें अपने-अपने क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी को जिताना होगा, किसी के बहकावे में बिल्कुल नहीं आना है। बैठक में उपस्थित बसपा प्रत्याशी लाजवंती कुरील ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से तन्मयता पूर्वक कार्य करने की अपील की। बैठक में उपस्थित बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए कहा कि अपना सहयोग और आशीर्वाद देकर हमें भारी मतों से विजई बनाइए हमारी विजय आपकी वजह है। बहन मायावती की विजय है, पार्टी के हर एक कार्यकर्ता की विजय है।

इस मौके पर मुख्य सेक्टर प्रभारी हरीश सैलानी, बीडी सुमन, अजय सिंह,रामकुमार गौतम , विधानसभा अध्यक्ष रत्नेश चौधरी, विधानसभा उपाध्यक्ष इंजीनियर शिवांशु राव, विधानसभा महासचिव नीरज पासी, जिला कोषाध्यक्ष पारथ द्विवेदी, जिला सचिव संतोष कुमार गौतम, श्यामसुंदर मौर्य, संगठन मंत्री अशोक भारती, रामबरन पासी सहित सपा छोड़कर बसपा में शामिल हुए सुशील कुमार ,धर्मेंद्र कुमार ,राजेश कुमार सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel