बिजली की शॉर्ट सर्किट से लगी दुकान में आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

बिजली की शॉर्ट सर्किट से लगी दुकान में आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के नकहरा स्थित जगदीश मेडिकल स्टोर मे  शनिवार की रात मेडिकल स्टोर के  दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों रुपये की दवा जलकर राख हो गई। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।


मीरजापुर। थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के नकहरा स्थित जगदीश मेडिकल स्टोर मे  शनिवार की रात मेडिकल स्टोर के  दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों रुपये की दवा जलकर राख हो गई। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

नकहरा गाँव निवासी जगदीश विश्वकर्मा  की घर से लगभग 500 मीटर  दूर मेडिकल स्टोर की दुकान है। प्रतिदिन की तरह शनिवार देर शाम जगदीश विश्वकर्मा दुकान बंदकर अपने घर चले गये। कीसी तरह  बिजली के शार्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई। दुकान से धुआं निकलता  देख आस-पास के लोग शोर मचाने लगे।

शोर सुनकर स्थानीय लोग पहुंचकर  ग्रामीणों ने तत्काल दुकान मालिक को फोन पर सूचना दी। सूचना पर दुकान मालिक व अन्य ग्रामीण पहुंच गए। मौके पर पहुच ग्रामीणो ने सबसे पहले लाईट का तार काटते हुये  बाल्टी व डिब्बे से पानी डालकर आग बुझाने में जुट गए। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखी दवा जलकर राख हो गई। सूचना पर जनपद के दमकलकर्मी भी पहुंच गई थी। बताया जारहा है कि बिजली के शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगी है। पीड़ित के अनुसार आग से लगभग तीन लाख  रुपये की क्षति हुई है। दुकान में रखी सभी दवाएं जलकर बर्बाद हो गई साथ ही जो बचा है़ उसमे आग के लपट लग गया है़ जिससे वह किसी काम का नही है़।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel