पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण कोतवाल राजेश कुमार सिंह

पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण कोतवाल राजेश कुमार सिंह

ऐहार टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग



लालगंज (रायबरेली)

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में सोमवार को विधानसभा सरेनी के कई पोलिंग बूथों का थानाध्यक्ष लालगंज राजेश कुमार सिंह ने किया।

इस दौरान बूथों पर पेय जल,शौचालय, विद्युत ब्यवस्था,चहारदीवारी तथा साफ सफाई का जायजा लिया मतदान के दौरान होने वाली सम्भावित किसी भी समस्या के बारे में जानकारी प्राप्त किया!

जहां विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने कमर कस ली है,वहीं पोलिंग बूथों पर निरीक्षण कर लोगों से अपील की गई कि किसी प्रकार के प्रलोभन में न आकर निष्पक्ष चुनाव करें और शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करें!किसी के बहकावे में न आए व अपने मतदान का सही तरीके से प्रयोग करें!

 थानाध्यक्ष द्वारा प्राथमिक गंगापुर मधुकरपुर प्रचीन हसनापुर गोविंदपुर कठोइया  आदि पोलिंग बूथों पर निरीक्षण  गया।ऐहार टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग अभियान चलाया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष