लोकतंत्र तभी मजबूत होगा जब आपका मतदान होगा-उपमा पांडे

लोकतंत्र तभी मजबूत होगा जब आपका मतदान होगा-उपमा पांडे

मतदाता जागरूकता अभियान 


Shiv shambhu Singh

खड्डा,कुशीनगर।

नारायणी नदी पार ग्राम सभा हरिहरपुर में स्वयं सहायता समूह की बैठक के दौरान उप जिलाधिकारी खड्डा उपमा पांडेय ने सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी, साथ ही टीकाकरण, प्रदर्शनी के दौरान मतदाताओं को 2022 की चुनाव के लिए मतदाता जागरूकता अभियान का आगाज किया।

उपस्थित समूह को संबोधित करते हुए उप जिला अधिकारी खड्डा उपमा पांडे कही कि एक मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में आपके एक मत का बहुत ही महत्व होता है। आप भारत के नागरिक हैं, तथा मतदान का आपको अधिकार प्राप्त है। मतदान के समय आप अपने मताधिकार का प्रयोग सुनिश्चित कर सामान्य निर्वाचन 2022 के चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करें एवं मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।

उसी क्रम में तहसीलदार  खड्डा कृष्ण गोपाल त्रिपाठी ने सामान्य वितरण प्रणाली के अंतर्गत बांटने वाले खाद्यान्न की जानकारी लिया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से राम प्रकाश सिंह द्वारा एनआरएलएम प्रदर्शनी लगाई गई।

इस मौके पर नायब तहसीलदार खड्डा कुंदन वर्मा सप्लाई इंस्पेक्टर विद्यानिवास मिश्रा नरसिंह प्रसाद बेचन प्रसाद निजामुद्दीन अंसारी रामायण प्रसाद इजहार अंसारी प्रधान उमा देवी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel