भाजपाइयों ने जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने की बनाई रणनीति

भाजपाइयों ने जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने की बनाई रणनीति

जिसे सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता अभी से गावों में जनसम्पर्क करना शुरू कर दे


नेबुआ नौंरगिया,कुशीनगर।
 

ब्लाक सभागार में मंगलवार को खड्डा विधानसभा के भाजपाइयों ने बैठक आहुत कर जनविश्वास यात्रा को ऐतिहासिक बनाने हेतु पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। मंगलवार को दोपहर शुरू हुए इस बैठक में पहुंचे विधानसभा प्रभारी दुर्गा प्रसाद गुप्ता ने कहा कि आगामी 29 दिसंबर को जनविश्वास यात्रा खड्डा विधानसभा के पकड़ियार बाजार पहुँचेगी। जिसे सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता अभी से गावों में जनसम्पर्क करना शुरू कर दे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यात्रा के जिला प्रभारी वरुण राय ने कहा कि हमारी सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान जनता की विश्वास हासिल करने के लिए तमाम जनहितकारी कार्य की है जिसे आम जनता के चर्चा कर जनविश्वास यात्रा को सफल बनावे ।कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व प्रत्याशी व विधानसभा खड्डा के यात्रा प्रभारी डा० निलेश मिश्र ने कहा कि अपने जनहितकारी कार्यो के बदौलत भाजपा केंद्र व प्रदेश की सरकारों ने जनता के विश्वासों  पर खरा उतरी हैं ऐसे में इस यात्रा कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए हमारी जिम्मेदारी बढ़ी हैं ।

कार्यक्रम को भाजपा जिला महामंत्री विवेकानंद पाण्डेय,बेटी बचाओ बेटी पढाओं के जिला संयोजक महेंद्रनाथ पाण्डेय, मंडल प्रभारी धन्नंजय तिवारी, संजय मिश्र, अजय गो०राव, मनोज जायसवाल, प्रमुख शंशाक दूवे, प्रमुख प्रतिनिधि शेषनाथ यादव, संतोष मणि त्रिपाठी, आनंद तिवारी, मनोज पाण्डेय आदि सम्बोधित किया।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र राव, चन्द्रप्रकाश तिवारी, हरिगोबिन्द गुप्ता ,प्रदीप मिश्र, प्रभाकर पाण्डेय, लक्ष्मीनारायण गो० राव, अनिल मिश्र सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बृजेश मिश्र व संचालन  महामंत्री पप्पू सिंह ने किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel