अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, हड़कंप

अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, हड़कंप

बस्ती जिले के शहर में सड़क किनारे हुए अतिक्रमण पर सोमवार को प्रशासन का बुलडोजर चला


बस्ती ।बस्ती जिले के शहर में सड़क किनारे हुए अतिक्रमण पर सोमवार को प्रशासन का बुलडोजर चला। अतिक्रमणकारियों में अफरा-तफरी मची रही। अतिक्रमणकारी अपना सामाज सहेजने में जुट रहे।

दिन में एक बजे एसडीएम सदर आनंद श्रीनेत व नगर पालिका प्रशासन पुलिस बल के साथ शास्त्री चौक पहुंची। यहां सड़क किनारे हुए अतिक्रमण पर बुलडोजर चला गया। एक-एक कर दुकानों को ढहाया गया। सड़क की दोनों तरफ पटरियों पर रखी गुमटियों को भी हटवाकर पटरियों को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

 इस दौरान अतिक्रमणकारियों में अफरा-तरफी मच गई। पुलिस बल के चलते कोई विरोध नहीं हुआ। अतिक्रमण हटाओ अभियान शास्त्री चौक से डीएम आवास तक चलाया गया। एसडीएम सदर ने अतिक्रमणकारियों से कहा कि अब दोबारा इस स्थान पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 ईओ अखिलेश त्रिपाठी ने शास्त्री चौक के पास स्थित टैक्सी स्टैंड में टैक्सी वालों से कहा कि टैक्सियों को स्टैंड में ही खड़ी करें। सड़क किनारे न खड़ी करें इससे जाम की नौबत आ जाती है। इस दौरान सीओ सिटी शक्ति सिंह, चौकी इंचार्ज सिविल लाइन संजय यादव, सहायक अभियंता घनश्याम चित्रगुप्त, राजाराम, रमेश सहित अन्य मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel