पडरौना शहर के व्यापारी ने कोतवाली पुलिस से लगाया सुरक्षा की गुहार

पडरौना शहर के व्यापारी ने कोतवाली पुलिस से लगाया सुरक्षा की गुहार

क्राइम न्यूज 


कुशीनगर,उत्तर प्रदेश। कोतवाली थाना पडरौना के सामने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के जिला मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार बंका की दुकान न्यू बंका ट्रेडर्स कोतवाली रोड पडरौना के दुकान पर कुछ अराजक तत्वों ने वारदात करना चाहा तब तक अगल-बगल के लोग आ गए जिससे घटना टल गई। 

अभिषेक कुमार बंका ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि पुर्व अभियुक्तों ने लूटपाट एवं अन्य वारदात से संबंधित कोतवाली थाना में बीते माह 12 अक्टूबर को कोतवाली थाना पडरौना द्वारा आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा नंबर 0470 धारा 147,323, 392 आईपीसी पंजीकृत किया गया है। पीड़ित का आरोप है कि आज और अभी तक आरोपियों को धर पकड़ न किए जाने के कारण पुनः वही लोग न्यू बंका ट्रेडर्स पडरौना पर वारदात अंजाम देने के लिए दलबल के साथ पहुच गए। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है।

पीड़ित दुकानदार ने कहा आरोपी तत्वों के साथ लगभग 14-15 लोगों का काफिला था जो दुकान पर चढ़कर धुड़की धमकी गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दिया तथा बोला कि किसी समय तुम लोगों की हत्या कर दी जाएगी अन्यथा केस को उठा लो। इस दौरान दुकानदार भी पहुचकर हमारी सुरक्षा किये। पीड़ित दुकानदार ने आरोपियों की पहचान कर चार के विरुद्ध नामजद तहरीर दिया है। घटना की जिक्र में बताया है कि घटना 13 दिसंबर  समय 12:15 दिन का है। इस संबंध में तहरीर कोतवाल पडरौना को दिया गया।पीड़ित व्यापारी ने बताया कि कोतवाल और सिटी इंचार्ज पडरौना ने कार्रवाई करने के लिए आश्वासन दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel