सदर विधायक दयाराम चौधरी ने श्रमिकों के बेटे -बेटियों को किया साइकिल वितरण

सदर विधायक दयाराम चौधरी ने श्रमिकों के बेटे -बेटियों को किया साइकिल वितरण

एमडी सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कैप्टननगर बसहवा में साइकिल वितरित करते हुए सदर विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की स्पष्ट सोच है


बस्ती । बस्ती जिले में सदर विधायक दयाराम चौधरी ने शुक्रवार को श्रम विभाग की ओर से संचालित संत रविदास शिक्षा सहायता योजना के तहत निर्माण श्रमिकों के पुत्र एवं पुत्रियों में 288 साइकिल का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने उपलब्धियां भी गिनाईं और कहा कि भाजपा सरकार श्रमिकों की जिंदगी को संवार रही है।

एमडी सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कैप्टननगर बसहवा में साइकिल वितरित करते हुए सदर विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की स्पष्ट सोच है कि समाज के जरूरतमंद, मेहनतकश लोगों का जीवन स्तर बेहतर बने।

उन्होंने छात्रों से कहा कि वह खूब परिश्रम से पढ़ें और श्रेष्ठ नागरिक बनकर अपने माता-पिता के सपनों को साकार करें। कार्यक्रम में श्रम उपायुक्त डॉ.डीपी सिंह ने श्रमिकों से जुड़े कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि राजकुमार शुक्ल, अजय कुमार श्रीवास्तव, आशीष चौधरी, श्रम प्रवर्तन अधिकारी विनय कुमार दुबे, नागेंद्र त्रिपाठी, सुभाष चंद्र विश्वकर्मा, राघवेंद्र पांडेय, घनश्याम यादव, मयंक शुक्ल, नागेंद्र शुक्ल, मनोज चौधरी, राजेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel