मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों पर पेश हुईं 39 शिकायतें

मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों पर पेश हुईं 39 शिकायतें

 मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों कुमारगंज खंडासा तथा इनायतनगर मुख्यालयों पर आयोजित थाना दिवस में थाना क्षेत्र के फरियादियों ने पेश की 39 शिकायतें



स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर अयोध्या।

मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों कुमारगंज, इनायतनगर और खंडासा मुख्यालयों पर आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 39 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। जिनमें से 9 मामलों का निस्तारण तत्काल मौके पर ही हो गया। हालांकि समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रहे थाना प्रभारियों ने राजस्व से संबंधित मामलो के लिए पुलिस एवं राजस्व कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर मौके पर निस्तारण के लिए रवाना किया।

 शनिवार को थाना कुमारगंज पर नवागत थानाध्यक्ष वीर सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 7 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। प्रस्तुत मामलों में से 3 मामलों का मौके पर ही निराकरण कराते हुए थानाध्यक्ष ने निस्तारण के लिए अवशेष बचे मामलों में राजस्व एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीमें गठित करते हुए मौके हेतु रवाना कर दी। सर्किल के इनायत नगर थाना मुख्यालय पर प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 25 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की।

 जिनमें 22 मामले राजस्व एवं 3 मामले पुलिस विभाग से संबंधित रहे। प्रस्तुत मामलों में से 4 मामलों  का तत्काल मौके पर ही प्रभारी प्रभारी निरीक्षक श्री सिंह ने निस्तारण करा दिया। निस्तारण से अवशेष बचे मामलों के लिए पुलिस एवं राजस्व कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर संबंधित प्रकरणों को निस्तारण के लिए उनके सुपुर्द कर दिया गया। इसके अलावा खंडासा थाने पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 7 शिकायतें पेश हुई।

 प्रस्तुत मामलों में से 2 मामलों का तत्काल मौके पर ही निस्तारण थानाध्यक्ष श्री सिंह ने कराते हुए अन्य मामलों के निस्तारण हेतु राजस्व एवं पुलिस विभाग के कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर मौके पर भेजा। थाना समाधान दिवस में थानों के समस्त उपनिरीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मी एवं राजस्व कर्मी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel