भाजपा ने दिखाये जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने -राघव

भाजपा ने दिखाये जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने -राघव

कालपी विधानसभा क्षेत्र मे दो दर्जन से अधिक शादियां पैसे के अभाव मे रुक गई हैं


कालपी (जालौन) भीषण मंहगाई से पीड़ित आम जनता ने अच्छे दिनों के सपने देखना बंद करके बुरे दिनों के सपने सहने की आदत डालना शुरू कर देने से भाजपा की केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की लोकप्रियता मे बड़े पैमाने पर गिरावट आ चुकी है ।

 कालपी क्षेत्र के युवा एवं समाजवादी पार्टी के दिग्गज एवं जुझारू तथा कालपी विधानसभा क्षेत्र से मजबूत दावेदारी ठोंकने वाले राघव अग्निहोत्री ने विशेष भेंट मे बताया कि मोदी सरकार के साढ़े सात वर्ष और योगी सरकार के चल रहे अंतिम क्षणों पर बेबाक टिप्पणी करते हुए कहा कि किसानों की फसलें नष्ट हो जाने पर इन दोनों सरकारों द्वारा कोई विशेष राहत न देने न जाने कितने किसानों ने आत्महत्यायें कर डाली और वहीं कालपी विधानसभा क्षेत्र मे दो दर्जन से अधिक शादियां पैसे के अभाव मे रुक गई हैं ।

भाजपा ने दिखाये जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने -राघव

सपा नेता राघव ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनता से मुंगेरीलाल के सपने दिखाते हुए कहा था जब हमारी सत्ता आयेगी मंहगाई पचास प्रतिशत कम हो जावेगी मगर हो रहा है ठीक उल्टा ।

डीजल , पेट्रोल, की कीमतें बड़े पैमाने पर बढ़ने से आम उपभोक्ता परेशान है इसी बजह से इस देश का नागरिक भाजपा के शासन से घृणा करने लगा है सपा नेता राघव ने कहा कि मोदी योगी सरकार ने देश एवं प्रदेश की आम जनता को झूठ बोलकर ठगा है जनता ऐसे झूठे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी ।

जन विरोधी नीतियों से कराह उठी जनता - मांडवी
समाजवादी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मांडवी निरंजन ने बताया कि अच्छे दिन तो बहुत दूर की बात है भोजन सामग्री मे दालें, सरसों का तेल, गैस सिलेंडर आदि तमाम खाद्य सामग्रियों की कीमतें आसमान छू जाने से आम आदमी को दाल - सब्जी खाना मात्र सपना हो गया है और कहा कि प्रदेश मे आये दिन बलात्कार, हत्या एवंं बेरोजगारी से आम जनता सरकार की जनविरोधी नीतियों से कराह उठी है । कहा कि पिछड़ा, दलित एवं अल्पसंख्यक समाज को अपने हक की हिस्सेदारी के लिए लगातार संघर्ष करना पड़ रहा है दलित , पिछड़े, अल्पसंख्यक का देश की सम्पदा पर उतना ही अधिकार है जितना इस देश के पूंजीपतियों का

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel