फुलवाड़ी मैरिज लॉन की ओपनिंग मिलाद ए महफिल से किया गया

फुलवाड़ी मैरिज लॉन की ओपनिंग मिलाद ए महफिल से किया गया

फुलवारी मैरिज लॉन की ओपनिंग का आगाज मिलाद ए शरीफ से किया गया


 
खैराबाद सीतापुर खैराबाद कस्बा के मोहल्ला मियां सराय में दिनांक 28 /11/ 2021 बरोज रविवार को फुलवारी मैरिज लॉन की ओपनिंग का आगाज मिलाद ए शरीफ से किया गया। इस मौके पर दरगाह हाफ़िज़या  के सज्जादा नशीन  फुरक़ान वहीद हाश्मी साहब ने खिताब करते हुए कहा कि दुनिया की जिंदगी गुजारने वाले गफलत से बेदार हो जाओ क्योंकि दुनिया फ़ानी है इस दुनिया को अल्लाह ने इंसानों को इसलिए पैदा किया कि अल्लाह की  इबादत और लोगों के साथ अच्छा सलूक करे अच्छे आमाल और ईमान की दौलत हासिल करने से अल्लाह अपने बंदों से राजी रहता है।

 और कहा कि वेलिदेन को भी चाहिए कि अपने बच्चों को अच्छी तरबीयत आरास्ता करें और  लोगों को अपने वालिदेन  के साथ अच्छा सुलूक करना चाहिए।  प्रो0 अहमद  मुहीउद्दीन फारुकी (हुमायूं )ने कहा फुलवारी मैरिज लॉन शादी पार्टी व अनेक प्रकार के कार्यक्रमो हेतु के लिए खूबसूरती के तौर  पर फुलवारी मैरिज लॉन तैयार किया गया है। शादी पार्टी में मेहमानों को अच्छी सहूलियत भी प्रदान की गई है

 ताकि शादी पार्टी मे मेहमानों को  फुलवारी मैरिज लॉन की खूबसूरती से लुफ्त अंदोज हो सके। शुजा फारुकी ने बताया कि फुलवारी मैरिज लॉन सहुलियत के हिसाब से रेट बुकिंग का भी खास ख्याल रखा गया है। मिलाद ए महफिल शिरकत फरमा मेहमान  हज़रत बड़े मक़दूम साहब दरगाह के सज्जदा नशीन जनाब नजमुल हसन 'साहब उर्फ़ शोएब मियां * ,कारी इस्लाम , काज़िम हुसैन , सहीर अहमद फारुकी,  जावेद मुस्तफा (टीटू भाई ) ,साद फारूकी और क़स्बे कि दीगर मशहूर और मारूफ हस्तियाँ मिलाद ए महफिल शमा को रोशन किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel