नवागत जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट का किया निरीक्षण

नवागत जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारी कर्मचारी समय से कार्यालय आकर  अपने कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण करें। 


स्वतंत्र प्रभात 
 

हमीरपुर-शुक्रवार को नवागत जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण त्रिपाठी ने सम्पूर्ण कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण किया तथा कलेक्ट्रेट के विभिन्न पटलो के कर्मचारियों से उनके कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की । इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारी कर्मचारी समय से कार्यालय आकर  अपने कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण करें। 


कहा कि कार्यालय में समुचित ढंग से साफ सफाई रखी जाए। सम्पादित किये जाने वाले सभी कार्यों का अच्छे ढंग से अभिलेखीकरण किया जाय तथा अभिलेखो का रखरखाव बेहतर ढंग से रखे ।  इस मौके पर उन्होंने न्याय सहायक कक्ष 

, बिल लिपिक कक्ष, नजारत कक्ष, अभिलेखागार, सीलिंग अनुभाग , एनआईसी ,स्थानीय निकाय , आपदा कंट्रोल कक्ष सहित समस्त पटलों का निरीक्षण कर जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने शासकीय कार्यो को समयबद्ध व गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारित/ पूर्ण करने के निर्देश दिए । 

   जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड में दिवंगत हुए सरकारी कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी देने का कार्य प्राथमिकता से किया जाय इसमे किसी तरह की देरी न होने पाए।
  इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रमेश चंद्र तिवारी,अपर जिलाधिकारी न्यायिक, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे  राजेश कुमार यादव विभिन्न पटलों के अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel