प्राथमिक विद्यालय मर्यादपट्टी में सभासद ने वितरित किया जूता व मोजा ।

प्राथमिक विद्यालय मर्यादपट्टी में सभासद ने वितरित किया जूता व मोजा । ठंड के मौसम में नया जूता व मोजा पाकर विद्यालय के छात्र व छात्राएं के चेहरे खुशी से खिले । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। नगर के मर्यादपट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय में शासन द्वारा आए नि: शुल्क जूता व मोजा वितरण के लिए

प्राथमिक विद्यालय मर्यादपट्टी में सभासद ने वितरित किया जूता व मोजा ।

ठंड के मौसम में नया जूता व मोजा पाकर विद्यालय के छात्र व छात्राएं  के चेहरे खुशी से खिले ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही।

नगर के मर्यादपट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय में शासन द्वारा आए नि: शुल्क जूता व मोजा वितरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि वार्ड की सभासद रचना अरविंद मौर्य ने विद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं के बीच जूता व मोजा का वितरण किया। इस अवसर पर सभासद रचना अरविंद मौर्य ने कहा कि इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

जिसको देखते हुए सरकार द्वारा सरकारी विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों में वितरण करने के लिए जूता व मोजा भेजा गया है। उन्होंने वहां पर मौजूद सभी छात्र-छात्राओं में जूता व मोजा का वितरण कर बच्चों को खूब मन लगाकर पढ़ने की बात कही। ताकि वह अपने अभिभावकों के साथ ही साथ गुरुजनों का नाम रौशन करें।

ठंड के मौसम में नया जूता व मोजा पाकर विद्यालय के छात्र व छात्राएं खुशी से उछल पड़े। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य साबिर जौहरी, अध्यापिका रूबी खान सहित साइमा खान, बेबी सलमा, सितारा देवी, बंदना देवी, सुभाष चंद्र मौर्य, राजेश मौर्य आदि अभिभावक प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat