नगर पंचायत खमरिया मे  चौकी  प्रभारी ने विभिन्न   बैंकों का  किया औचक निरीक्षण ।

नगर पंचायत खमरिया मे  चौकी  प्रभारी ने विभिन्न   बैंकों का  किया औचक निरीक्षण ।

नगर पंचायत खमरिया मे चौकी प्रभारी ने विभिन्न बैंकों का किया औचक निरीक्षण । सूरज शुक्ला (रिपोर्टर ) खमरिया भदोही । खमरिया चौकी पुलिस ने आज नगर पंचायत खमरिया मे विभिन्न बैंको का औचक निरीक्षण कर बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल की। बैंकों के सीसीटीवी कैमरों, सिक्यूरिटी अलार्म और गार्ड की तैनाती जैसी चीजों

नगर पंचायत खमरिया मे  चौकी  प्रभारी ने विभिन्न   बैंकों का  किया औचक निरीक्षण ।

सूरज शुक्ला (रिपोर्टर )

खमरिया  भदोही ।

खमरिया चौकी  पुलिस ने आज  नगर पंचायत खमरिया मे विभिन्न बैंको का औचक निरीक्षण कर बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल की। बैंकों के सीसीटीवी कैमरों, सिक्यूरिटी अलार्म और गार्ड की तैनाती जैसी चीजों को देखा और बैंकों को सुरक्षा के साधन दुरूस्त करने के निर्देश दिए।

बताते चले की खमरिया चौकी प्रभारी अरविंद कुमार सिंह  के द्वारा  बैंको मे  औचक चेकिंग अभियान के दौरान   बैंकों में आवश्यक रूप से आरबीआई के द्वारा जारी किए गए सुरक्षा संबंधी मापदंड एवं दिशानिर्देशों के संबंध में बारिकी से चेकिंग की गई।

बैंकों में लगे सीसीटीव्ही कैमरे, सेक्युरिटी अलार्म एवं गार्ड की चेकिंग की गई। साथ ही बैंकों में उपस्थित शाखा प्रबंधक अन्य बैंक कर्मी एवं सुरक्षा गार्ड से सुरक्षा के संबंध में चर्चा की गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

और साथ ही  साथ  कहा की बैंक में किसी भी व्यक्ति द्वारा अपना मुह ढककर प्रवेश करने पर उन्हे तत्काल टोकने  को कहा गया तथा बैंकों के बाहर आसपास अनावश्यक रूप से बैठने तथा बैंक में आने जाने वाले लोगों पर बाहर से निगाह रख, उठाईगिरी करने वाले गिरोह के संबंध में भी बैंक गार्ड एवं बैंक में उपस्थित आम लोगों को बताया गया।

पुलिस का औचक निरीक्षक भविष्य में जारी रहेगा। साथ ही साथ उन्होंने   बैंक के सामने मनमानी ढग से खडे किए गए वाहनों को हटवाया और  बिना हेलमेट के चला रहे वाहन चालको तथा तीन सवारी  बैठा कर चल रहे  दर्जनों बाइकों का चालान  भी किया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel