बैंक के बाहर बाइक चोर हुये  सक्रिय, आए दिन हो रही चोरी ।

बैंक के बाहर बाइक चोर हुये सक्रिय, आए दिन हो रही चोरी । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही। जनपद में बाइक चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन हो रही चोरी की वारदातों को लेकर जनपद वासियो में पुलिस के प्रति भारी रोष पनप रहा है। लोगों का कहना

बैंक के बाहर बाइक चोर हुये  सक्रिय, आए दिन हो रही चोरी ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही।

जनपद में बाइक चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन हो रही चोरी की वारदातों को लेकर  जनपद वासियो में पुलिस के प्रति भारी रोष पनप रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस की सुस्ती के चलते बाइक चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। घर, दुकान, बैंक के बाहर खड़ी बाइक सुरक्षित नहीं है। बाइक चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। इन बाइक चोरों को पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है।

ऐसा ही एक मामला औराई थाना क्षेत्र के नटवां का प्रकाश मे आया है  जहाँ पर   स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा नटवां में महेश कुमार दूबे पुत्र शिवपूजन दूबे निवासी गुड़िया थाना मिर्जामुराद जनपद वाराणसी समय 12.50 बजे अपनी सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर UP66 ,AA ,1037 बैंक के बाहर खड़ी कर बैंक के अंदर पैसा निकालने चले गए।

कुछ समय बाद बैंक से कार्य पूर्ण होने पर बाहर निकलने पर अपनी बाइक गायब देख भौंचक्का रह गए। अगल- बगल पुछ-ताछ करने पर भी जब पता नहीं चला तो थक हार कर महेश ने औराई थाने में अज्ञात ब्यक्ति के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। औराई पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की कार्रवाई मे जुट गई  है  ।

About The Author: Swatantra Prabhat