आजाद स्पोर्ट्स क्लब  ने अभोली को 25 रनो से हराया ।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब  ने अभोली को 25 रनो से हराया ।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब ने अभोली को 25 रनो से हराया । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व अभोली क्रिकेट क्लब के बीच एक मैत्रीक मैच खेला गया । जिसमें टास आजाद स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का

आजाद स्पोर्ट्स क्लब  ने अभोली को 25 रनो से हराया ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही । 

क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व अभोली क्रिकेट क्लब के बीच एक मैत्रीक  मैच खेला गया । जिसमें टास आजाद स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया निर्धारित 30 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर  126 रन बनाया। जिसमें राजन कुमार ने 28 रन, सत्यम 20 रन तथा अजय ने 17 रनों का योगदान किया। अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।

अभोली क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी में रविंद्र ने हैट्रिक सहित 5 विकेट लिए इसके अलावा जयशंकर ने  4 विकेट लिया। जवाब में उतरी अभोली की टीम दिसावर में 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें गुड्डू,मनीष 22 रन तथा बबलू ने 13 रनों का योगदान किया । इसके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके ।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से गेंदबाजी में सुनील ने दो विकेट इसके अलावा क्षितिज, शिवांकर, राजन, दिलीप,पवन व संजय को एक-एक सफलता मिली। इस तरह से आजाद स्पोर्ट्स क्लब ने अब अभोली क्रिकेट क्लब को 25 रनों से हरा दिया  ।  आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से छोटा स्कोर होने के बावजूद कसी गेंदबाजी बहुत शानदार क्षेत्ररक्षण  की बदौलत इस मैच में विजय मिली।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel