जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप ।

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप ।

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप । वी •पी • सिंह (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुकरौठी गांव में शनिवार को जमीनी विवाद में दो समुदायों के लोगों के बीच गोलीबारी हो गई। जिससे गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव में अफरा-तफरी

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप ।

वी •पी • सिंह (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  भदोही कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत   कुकरौठी गांव में  शनिवार को जमीनी विवाद में दो समुदायों के लोगों के बीच गोलीबारी हो गई। जिससे गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल छा गया।

गोलियों की आवाज सुनकर जब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो वहां  शिवशंकर खून से लथपथ जमीन पर गिरकर तड़प रहे थे। परिजनो ने  ग्रामीणों की मदत से  आनन-फानन में शिवशंकर  को  उपचार के लिये नगर के एक  निजी अस्पताल   जीवनदीप में भर्ती कराया और इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटे हैं। पुलिस का कहना है कि घटना जमीनी विवाद को लेकर हुआ है। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।  बता दें कि कुकरौठी गांव निवासी 35 वर्ष शिवशंकर पटेल उर्फ कान्हा गांव में परिवार के साथ रहता है।

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप ।

पिछले काफी दिनों से शिवशंकर पटेल की जमीन पर अपना कब्जा बताकर हाजी साहब के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है। आज शनीवार के दिन शिवशंकर जेसीबी मशीन को ले जाकर जमीन की खुदाई कराते कि हाजी साहब के पुत्र डबलू व बबलू उनसे विवाद कर बैठे।

विवाद बढ़ते देख हाजी साहब के पुत्रों ने शिवशंकर पर फायर झोंक दिया, जिससे  वह लहुलूहान होकर के  वह जमीन पर गिर पड़ा ।शिवशंकर के पीछे पीठ में गोली लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

उसे भदोही के जीवन दीप हास्पीटल में भर्ती कराया गया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिहं कोतवाली प्रभारी भदोही सदानंद व पुलिसटीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप ।

पुलिस के अनुसार बताया गया कि मौके से फरार आरोपीयों  की तलाश व मामले की जांच के आधार पर  नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।