सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार वृद्ध की उपचार के दौरान हुई मौत ।

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार वृद्ध की उपचार के दौरान हुई मौत । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । जिले के गोपीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत गोपीगंज-ज्ञानपुर रोड पर नत्थू पुर गांव के सामने एफसीआई का माल लादकर जा रही पिकअप की चपेट में आ जाने से घायल साइकिल सवार वृद्ध की उपचार के दौरान अस्पताल

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार वृद्ध की उपचार के दौरान हुई मौत ।

ए •के • फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

जिले के गोपीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत गोपीगंज-ज्ञानपुर रोड पर नत्थू पुर गांव के सामने एफसीआई का माल लादकर जा रही पिकअप की चपेट में आ जाने से घायल साइकिल सवार वृद्ध की
उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद परिजन शव लेकर थाने पहुच गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बारे में बताया गया है, कि ज्ञानपुर कोतवाली अंतर्गत जोरई गांव निवासी बृद्ध रमेश चंद 75 वर्ष अपनी पत्नी 70 वर्षीया हीरावती देवी के साथ साइकिल से अपनी बहन के घर रैपुरी गए थे।

वहां से घर दोनों पति-पत्नी सायकिल से वापस घर जा रहे थे। जैसे ही नत्थूपुर गांव के सामने पहुंचे,कि उसी दौरान एफसीआई का माल लादकर ज्ञानपुर की तरफ जा रही पिक अप यूपी 66 टी 52 98 की चपेट में आ गए।

जहां उनकी पत्नी बाल-बाल बच गई वही रमेश चंद बुरी तरह से जख्मी हो गये। आसपास के लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और घायल वृद्ध को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया था।

इलाज के दौरान अस्पताल में घायल वृद्ध की मौत हो गईl स्थानीय लोगों में पुलिस के कार्यशैली पर आक्रोश रहा कि पुलिस घटना की सूचना दिए जाने के बाद भी लगभग आधे घंटे विलंब से पहुंची। उक्त मामले में विलंब से पहुंची पुलिस ने चालक व वाहन को कब्जे में ले लिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat