ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार घायल,  गंभीर ।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार घायल, गंभीर । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । चौरी क्षेत्र के हरिचंदनपुर गाव में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में धक्का मार दिया। इससे बाइक पर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि भदोही कोतवाली के अभयनपुर गांव निवासी रामधनी पटेल

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार घायल,  गंभीर ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी  भदोही ।

चौरी क्षेत्र के  हरिचंदनपुर   गाव में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में धक्का मार दिया। इससे बाइक पर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गया।
बताया जाता है कि भदोही कोतवाली के अभयनपुर गांव निवासी रामधनी पटेल 58 साल बाइक से सिंधोरा थाना फूलपुर वाराणसी अपने रिश्तेदार के तेरहवीं   संस्कार में शामिल होने जा रहे थे,

जैसे ही वह  चौरी थाना क्षेत्र के बरदहां कालिका धाम मार्ग पर स्थित कंम्पोजिट  विधालय हरिचंदनपुर   के पास पहुंचे  ही थे की अचानक तेज गति से सामने से आ रही अनियंत्रित   ट्रैक्टर की चपेट में आकर वह  गंभीर रूप से घायल हो सड़क पर गिरकर तड़पने लगे । यह सब देख  ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया ।

घटना की सूचना किसी व्यक्ति ने चौरी पुलिस को दी सूचना मिलते ही चौरी  चौकी प्रभारी दयाशंकर ओझा  मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भिजवाया । जहाँ पर उसका उपचार चल रहा , और ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर   कार्रवाई में जुट गए ।

About The Author: Swatantra Prabhat