डाॅ बी पाण्डेय को समाजसेवियों ने उनके आवास पर जाकर दी बधाई।

डाॅ बी पाण्डेय को समाजसेवियों ने उनके आवास पर जाकर दी बधाई। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। ज्ञानपुर में शनिवार को एक औपचारिक मुलाकात में डाॅ बी पाण्डेय का उनके आवास पर समाजसेवियों द्वारा बधाई दी गई और जिले के विभिन्न मूद्दों पर चर्चा हुई। मालूम हो कि डाॅ बी पाण्डेय को समाजवादी शिक्षक सभा

डाॅ बी पाण्डेय को समाजसेवियों ने उनके आवास पर जाकर दी बधाई।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

ज्ञानपुर में शनिवार को एक औपचारिक मुलाकात में डाॅ बी पाण्डेय का उनके आवास पर समाजसेवियों द्वारा बधाई दी गई और जिले के विभिन्न मूद्दों पर चर्चा हुई। मालूम हो कि डाॅ बी पाण्डेय को समाजवादी शिक्षक सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

चुने जाने पर शनिवार को प्रमुख समाजसेवी डॉ नीलम मिश्रा,तुफानी तिवारी,विनोद मिश्रा,शेष नारायण पाण्डेय, राहुल तिवारी,चंचल पाण्डेय, स्वतंत्र सिंह,समेत कई लोगों ने डाॅ बी पाण्डेय को बधाई दि।

और जिले के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान डाॅ बी पाण्डेय ने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि लोगो को सबसे पहले अपने बच्चों के शिक्षा पर विशेष ध्यान देंना चाहिए।

क्योकि शिक्षा ही एक स्वच्छ समाज का निर्माण करने में सहायक है। और लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक होना बेहद जरूरी है। कहा कि सारी भौतिक संसाधन होने के बावजूद यदि जीवन में शिक्षा नही है तो सब कुछ बेकार है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel