विधायक प्रतिनिधि ने जनसंपर्क कर गिनाया सरकार की उपलब्धि

तहसील संवाददाता आनंद मोहन स्वतंत्र प्रभात टाण्डा अम्बेडकर नगर विधायक संजूदेवी के प्रतिनिधि श्याम बाबू ने टाण्डा विधानसभा क्षेत्र के सददरपुर मण्डल के चंदौली गांव में जनसम्पर्क कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। जनसम्पर्क के दौरान लोगो को जागरूक करते हुए कहा। कि सरकार के दिशा निर्देश पर वोट बढाने व घटाने का कार्य प्रत्येक

तहसील संवाददाता आनंद मोहन

स्वतंत्र प्रभात टाण्डा अम्बेडकर नगर

विधायक संजूदेवी के प्रतिनिधि श्याम बाबू ने टाण्डा विधानसभा क्षेत्र के सददरपुर मण्डल के चंदौली गांव में जनसम्पर्क कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। जनसम्पर्क के दौरान लोगो को जागरूक करते हुए कहा। कि सरकार के दिशा निर्देश पर वोट बढाने व घटाने का कार्य प्रत्येक बूथों पर बीएलओ द्वारा करवाया जा रहा है। जो व्यक्ति पात्र हो उन लोगों को बूथों तक पंहुचकर वोट बनवाने का काम किया जाना लोकतंत्र के हित में है।जिससे मताधिकार का प्रयोग करने से वंचित न रहे।

अपने आप को देश के मुख्यधारा से जोड़कर समय-समय पर लोकतंत्र में मताधिकार का प्रयोग किया जाना सर्वोपरि है।विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू ने लोगो की समस्याओं को भी सुना और समाधान के लिए आश्वासन दिया।

जनता के समस्याओं के समाधान के लिए हफ्ते में शुक्रवार,शनिवार,रविवार 10 से 2 बजे तक कैम्प कार्यालय पर जनता दर्शन के उपरांत मिलना सुनिश्चित किया गया है। आप लोग अपनी बात जनता दर्शन के दौरान रख सकते है। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष दान बहादुर यादव,शनि गुप्ता,दिनेश श्रीवास्तव,शैलेन्द्र पाठक आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel