दो ट्रकों की टक्कर के बाद घंटो जाम के झाम में फसा रहा वाराणसी भदोही मार्ग ,लोगों की हुई फजीहत ।

दो ट्रकों की टक्कर के बाद घंटो जाम के झाम में फसा रहा वाराणसी भदोही मार्ग ,लोगों की हुई फजीहत । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । चौरी थाना क्षेत्र के ब्रह्म आश्रम मंदिर के पास मंगलवार की सुबह दो ट्रकों की हुई आमने – सामने टक्कर में हला कोई हताहत तो नहीं हुआ

दो ट्रकों की  टक्कर के बाद घंटो जाम के झाम में फसा रहा वाराणसी भदोही मार्ग ,लोगों की हुई फजीहत ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी  भदोही ।

चौरी थाना क्षेत्र के ब्रह्म आश्रम मंदिर के पास मंगलवार  की   सुबह दो ट्रकों की हुई आमने – सामने टक्कर में हला कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन मार्ग पूर्ण रूप से जाम हो गया इस बीच दोनों तरफ वाहनो की लंबी कतारें लग गई । 

दूल्हा दुल्हन और बराती जाम के झाम में फस कर काफी   परेशान दिखे मौके पर पहुंचे चौरी चौकी प्रभारी दयाशंकर ओझा के अथक प्रयास के बाद लगभग 3 घंटे बाद किसी तरह से यातायात चालू हो सका ।

बता दे कि इधर बीच इस मार्ग पर भारी तादात में ट्रकों का संचालन हो रहा है जो लोगों के मुसीबत का कारण बना  हैं । इन ट्रकों  के चलते आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटना हो रही है तथा लोग जाम के झाम में फंस रहे हैं , लोगों का कहना है की गोपीगंज के पास लगे टोल टैक्स से बचने के लिए भारी तादात में ट्रक चालक इसी रास्ते से गुजर रहे हैं।

स्थानीय  लोगों का आरोप है की  शिकायत पर आरटीओ के कर्मचारी आते जरूर हैं लेकिन इन ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय वसूली कर चले जाते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel