मऊ रामशाला ग्राम प्रधान ने गरीब महिलाओं को बर्तन और साडी किया वितरित। ।

मऊ रामशाला ग्राम प्रधान ने गरीब महिलाओं को बर्तन और साडी किया वितरित। । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित सेवा सप्ताह के अन्तर्गत अभोली ब्लाक के मऊ रामशाला ग्राम प्रधान जगदम्बा शुक्ला ने ग्राम सभा की करीब दो सौ महिलाओ को बर्तन और साडी वितरित किया।

मऊ रामशाला ग्राम प्रधान ने गरीब महिलाओं को बर्तन और साडी किया वितरित। ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित सेवा सप्ताह के अन्तर्गत अभोली ब्लाक के मऊ रामशाला ग्राम प्रधान जगदम्बा शुक्ला ने ग्राम सभा की करीब दो सौ महिलाओ को बर्तन और साडी वितरित किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान जगदम्बा शुक्ला ने कहा कि गरीबो की सेवा करना पुनीत कार्य है।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम एक मील का पत्थर साबित हो रहा। कहा कि देश को एक नई पहचान देने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काफी सफल हुए है। और वर्तमान सरकार द्वारा संचालित सभी कल्याणकारी योजनाये लोगो के लिए काफी सहायक हो रही है।

विदित हो कि मऊ रामशाला के ग्राम प्रधान जगदम्बा शुक्ला जिले के ऐसे ग्राम प्रधान है जो आये दिन अपने गांव के गरीब, विधवा, असहाय लोगो को सामग्री वितरित करते है। इस मौके पर गजऊ शुक्ला, ताड़क हरिजन, अठई सरोज, आचार्य विक्रम शुक्ला समेत कई लोग मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel