विवाद:कब्जा करने की नीयत से दबंग ने गिरा दी चहारदीवारी ।

(आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया प्रार्थना पत्र) ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही:- कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा वेदपुर नामक गांव में खरीदी गई जमीन में एक दबंग परिवार द्वारा कब्जा करने की नीयत से फरियादी द्वारा बनाई गई चारदीवारी को ढहा दिया गया। इससे एक पक्ष के लोगों में खासा

(आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया प्रार्थना पत्र)

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही:-

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा वेदपुर नामक गांव में खरीदी गई जमीन  में  एक दबंग परिवार द्वारा कब्जा करने की नीयत से फरियादी द्वारा बनाई गई चारदीवारी को ढहा दिया गया। इससे एक पक्ष के लोगों में खासा रोष है। उन्होंने शुक्रवार प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ज्ञानपुर को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ज्ञापन में बताया गया है कि वर्ष 2020 के मार्च माह में प्रार्थी ने ज्वाला प्रसाद हरिजन व राजनारायण गुप्ता से जमीन की रजिस्ट्री करवाई थी। उसके कुछ दिनों बाद हम प्रार्थी ने चारदीवारी  बनवाकर उसमें गेट लगवाया था। 

  लेकिन दो दिनों पूर्व गांव के ही दबंग परिवार के राजेश गुप्ता पुत्र राजपति गुप्ता ने कब्जे के नियत से बाउंड्री को तोड़ दिए और गेट में ताला जड़ दिये हैं।मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं । उन्होंने बताया कि वे गरीब तबके से हैं तथा उन्होंने अपने खून पसीने की कमाई से खरीदे थे

तथा अब दबंग लोगों द्वारा उनकी चारदीवारी को ढहा दिया है।ऐसे में इस कार्य में भू-माफिया की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता।  उन्होंने प्रभारी निरीक्षक से मामले में हस्तक्षेप कर उन्हें न्याय दिलवाने तथा दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat