छात्र ने लाईसेन्सी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में हाईस्कूल के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में लाईसेन्सी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है। मृतक का पिता ब्लाक सिकन्दरपुर कर्ण में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है। घटना के पीछे

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में हाईस्कूल के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में लाईसेन्सी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है। मृतक का पिता ब्लाक सिकन्दरपुर कर्ण में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है। घटना के पीछे स्कूल द्वारा दिया जा रहा अत्याधिक होमवर्क से परेशान होना बताया जा रहा है।घटना शहर के मोहल्ला सिविल लाइन की है।

यहां के निवासी दिव्यांश (15) पुत्र श्रीकान्त ने आज अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में लाईसेन्सी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर घर में हड़़कम्प मच गया। परिजन किशोर को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लाये जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक कक्षा 10 का छात्र था। जिसके पिता विकास खण्ड सिकन्दरपुर कर्ण में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है। घटना के कारणो का पता नहीं चल सका है।

About The Author: Swatantra Prabhat